August 15, 2022

बॉलीवुड के खान्स को KRK ने बताया 'बुढ़ऊ स्टार्स', अक्षय को लेकर बोले- 'आपने तो आतंक मचाकर लाशें बिछा दीं…'

wp-header-logo-161.png

बॉलीवुड में इन दिनों अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) चर्चा का विषय बनी हुई है। यह फिल्म फैंस के बीच कमाल नहीं दिखा पाई और बॉक्स ऑफिस पर पिट गई है। अक्षय के इस फिल्म की लगातार आलोचना की जा रही है। इस लिस्ट में खुद को क्रिटिक किंग और ट्रेंड अनालिस्ट बताने वाले कमाल आर खान यानी केआरके (KRK) टॉप पर है। रिलीज से पहले से ही केआरके इस फिल्म को आपदा बता रहे थे। जब फिल्म फ्लोप हो गई तो एक बार फिर एक्टर ने अक्षय कुमार को लेकर बड़ा बयान दिया है और उनपर निशाना साधा है। वहीं एक्टर ने बॉलीवुड के खान्स पर भी ताना मारा है।
Bhai Jaan @akshaykumar Kuch Bhi Kaho, Aapne Bollywood Main Aatank Macha Diya. 6 films Ek Saath Flop Dekar Laashen Bichaa Di. Salute you for such a tremendous record.
केआरके ने एक ट्वीट में लिखा, भाई जान अक्षय कुमार कुछ भी कहो, आपने बॉलीवुड में आतंक मचा दिया। 6 फिल्में एक साथ फ्लॉप देकर लाशें बिछा दीं। आपके इस शानदार रिकॉर्ड को सलाम।”

Aamir Khan is having only one film #LSC. Budhaoo is having only one film #KabhiEnglandKabhiDubai. No other producer is ready to work with him. Akshay Ki films Band Hona Shuru Ho Gayee. Means all Budhaoo stars are going to vanish soon. And all credit goes to The No.1 Critic KRK🤪
वहीं एक और ट्वीट में केआरके ने लिखा, “आमिर खान के पास एक फिल्म ही है लाल सिंह चड्ढा। बुढ़ऊ के पास बस कभी इंग्लैंड कभी दुबई है। कोई दूसरा प्रोड्यूसर साथ में काम करने को तैयार नहीं। अक्षय की फिल्में बंद होना शुरू हो गई। मतलब सभी बूढ़े स्टार्स जल्द ही खत्म होने वाले हैं और इसका क्रेडिट जाता है नंबर वन क्रिटिक केआरके को।”

आपको बता दें कि 3 जून को रिलीज हुई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई और बन गयी अक्षय की एक और फ्लॉप। केआरके अक्सर अपनी बयानबाजी की वजह से सुर्खियां बटोरते नजर आते हैं। वहीं अक्षय कुमार को उनकी नागरिकता और फिल्मों को लेकर ट्रोल करने में भी वो पीछे नहीं रहते हैं। बता दें कि फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के प्रमोशन और ट्रेलर रिलीज की शुरुआत से ही केआरके अक्षय की इस फिल्म को लगातार सुपर फ्लॉप बता रहे थे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author