June 26, 2022

जस्टिन बीबर का चेहरा खराब होने पर दुनिया भर के फैंस निराश लेकिन मुनव्वर ने उड़ाया मजाक, यूजर्स बोले- 'तुम जाहिल इंसान हो…'

wp-header-logo-154.png

कॉमेडियन और लॉक अप (Lock Upp) विनर मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) का विवादों से गहरा नाता रहा है। शो जीतने के बाद से मुनव्वर के कदम जमीन पर नहीं आ रहे हैं। मुनव्वर ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में हिस्सा लेने और कभी गर्लफ्रेंड के साथ घूमने को लेकर सुर्खियों में हैं। लगभग हर मुद्दे पर अपनी राय रखने वाले इस स्टैंडअप कॉमेडियन ने हाल ही में जस्टिन बीबर (Justin Bieber) की बीमारी को लेकर ट्वीट किया था। यह मुनव्वर की मौजूदा सरकार पर हमला करने की कोशिश थी। लेकिन उनका दांव उल्टा पड़ गया और लोगों ने उन पर कटाक्ष करना शुरू कर दिया। जस्टिन बीबर ने हाल ही में खुलासा किया था कि उन्हें रेयर बीमारी (Ramsay Hunt Syndrome) है जिसकी वजह से उनके चेहरे का एक साइड पैरालिसिस हो गया है। मुनव्वर ने मजाक उड़ाते हुए कहा कि भारत में भी ‘राइट साइड ठीक से काम नहीं कर रहा है। इस पोस्ट को देख ट्रोल्स सहित कॉमेडियन के फैंस भी भड़क गए हैं।
Dear Justin Bieber,
i can totally understand

Even here in india right side
not working properly.
मुनव्वर ने ट्वीट किया, “प्रिय जस्टिन बीबर, मैं पूरी तरह से समझ सकता हूं कि यहां भारत में भी राइट साइड ठीक से काम नहीं कर रहा है।” उनके पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, कई यूजर्स ने उनके ट्वीट को ‘अरुचिकर’ बताते हुए उनकी जमकर खिंचाई की। एक यूजर ने लिखा, “किसी की बीमारी के बारे में मजाक बनाना सिर्फ यह दर्शाता है कि आप कितने जाहिल हैं … यह आपको मजाकिया नहीं बनाता है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “मैं आपका फैन हूं, किसी और के दर्द का इस्तेमाल कर कॉमेडी के नाम पर यह वास्तव में मजाकिया नहीं है। क्रिएटिव कंटेंट बनाए जो आप बना सकते हैं लेकिन किसी का हेल्थ कंडीशन कंटेंट नहीं बना रही है, यह सिर्फ कचरा बना रही है।”

बता दें कि पॉपस्टार जस्टिन बीबर ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें रामसे हंट सिंड्रोम का पता चला है, जो आंशिक रूप से उनके चेहरे को प्रभावित किया है। उन्होंने कहा कि उनके चेहरे का राईट साइड पैरालिसिस हो गया है और इसकी वजह से वह मुस्कुरा या पलक नहीं झपका पा रहे हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source