August 11, 2022

Bhojpuri Gana: पवन सिंह और रेणुका पवार की जोड़ी ने हिला डाला सोशल मीडिया, जबरदस्त वीडियो वायरल

wp-header-logo-254.png

इन दिनों भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। एक तरफ जहां एक्टर अपनी दूसरी पत्नी से तलक को लेकर सुर्ख़ियों में हैं वहीं उनका खेसारी लाल यादव से भी तनातनी लगातार जारी है। इस बीच एक्टर का नया गाना ‘जिंदगी’ (Zindagi) रिलीज हुआ है। हर बार की तरह एक बार फिर सुपर स्टार फैंस पर अपनी सुरीली आवाज का जादू चला रहे हैं। गाने के लिरिक्स काफी इमोशनल हैं जिसे सुन पवन सिंह का दर्द साफ़ झलक रहा है।
बता दें कि पवन सिंह का यह गाना ‘जिंदगी’ पहले भी रिलीज किया गया था लेकिन इस बार यह लिरिक्स के साथ आया है। फैंस इस वीडियो को खूब प्यार दे रहे हैं। यह गाना VYRL Bhojpuri के यूट्यूब चैनल पर 12 मई को रिलीज किया गया है और अब तक 25 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गाने के लिरिक्स पिंकू बाबा ने लिखे हैं। पवन सिंह और रेनुका पवार (Renuka Panwar) ने गाने में अपनी आवाज दी है।
एक समय था जब भोजपुरी गानों को अश्लीलता और डबल मीनिंग के लिए जाना जाता था लेकिन अब समय बदल गया है। आज इस इंडस्ट्री की अपनी एक पहचान है और गाने का एक मीनिंग होता है। पवन सिंह का यह गाना सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है। हर कोई इस गाने की तारीफ करते नजर आ रहे हैं और लिरिक्स दिल को छू रहे हैं। वहीं पवन सिंह की बात करें तो इनका किसी प्रोजेक्ट में होना ही उसे हिट बना देती है। पावर स्टार इंडस्ट्री के एक ब्रांड बन चुके हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author