August 15, 2022

Stranger Things Season 4 : चौथे सीजन में डर और दहशत का होगा एक्स्ट्रा डोज, नेटफ्लिक्स पर जारी ट्रेलर हुआ वायरल

wp-header-logo-277.png

नेटफ्लिक्स (Netflix) ने आखिरकार अपनी मोस्ट अवैटेड हॉरर ड्रामा सीरीज ‘स्ट्रेंजर थिंग्स’ (Stranger Things Season 4) के चौथे सजन का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। फैंस इस पोपुलर सीरिज का बेसब्री से इन्तजार कर रहे थे। वहीं ट्रेलर रिलीज होने के बाद से फैन्स काफी उत्साहित हैं। ट्रेलर के साथ ही रिलीज डेट की घोषणा कर दी गयी है। लोकप्रिय शो के आगामी सीजन को दो भागों में दिखाया जाएगा, जिसका वॉल्यूम वन 27 मई को प्रीमियर होगा, इसके बाद वॉल्यूम टू 1 जुलाई को प्रसारित होगा। वीडियो और सोशल मीडिया रिएक्शन को देख यह साफ़ जाहिर है कि सीरिज के इस सीजन में डर और दहशत का एक्स्ट्रा डोज है।
A post shared by Netflix India (@netflix_in)
सोशल मीडिया पर ट्रेलर को शेयर करते हुए नेटफ्लिक्स ने लिखा, “क्या आप इसे सुन सकते हैं? ये हमारे चिल्लाने की आवाज है। स्ट्रेंजर थिंग्स सीजन 4 वॉल्यूम वन 27 मई को आ रहा है।” इस वीडियो को अब तक 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। एक यूजर ने कमेन्ट में लिखा, “ट्रेलर को देख मैं चिल्ला उठा था।”
9 एपिसोड का होगा यह सीजन
कोल्ड वार हमेशा ‘स्ट्रेंजर थिंग्स’ का एक बेस रहा है। ऐसा लगता है कि इस बार गिरोह सिर्फ हॉकिन्स को नहीं बचा रहा है, वे पूरी दुनिया को बचा रहे हैं और कहानी को कई स्थानों पर ला रहे हैं जैसे वे करते हैं। सीरिज के निर्माता मैट और रॉस डफर ने कहा था कि “‘स्ट्रेंजर थिंग्स 4’ अभी तक का सबसे चुनौतीपूर्ण सीजन था, लेकिनयह सबसे अधिक दिलचस्प भी होगा।” डफर ब्रदर्स ने कहा कि सीजन पिछले सीजन से लगभग दोगुना होगा, जिसमें हज़ारों विजुअल शॉट्स और 800 से अधिक पृष्ठों की नौ एपिसोड होंगी।
पहले के सीजन भी रहे हैं धमाकेदार
बता दें कि सीजन 3 एक क्लिफेंजर के साथ समाप्त हुआ, हमने देखा कि हॉपर ने शहर को बचाने के लिए खुद का बलिदान कर दिया था। इलेवन की शक्तियां भी धुंधली लग रही थीं, और क्रेडिट के बाद के दृश्य में एक अमेरिकी को रूसी आधार पर पूछताछ करते हुए दिखाया गया था। वहीं इस सीरिज की शुरुआत 2016 में हुई थी। पहले सीजन में आठ, दूसरे और तीसरे सीजन में भी नौ एपिसोड हैं। इसके सभी सीजन फैंस ने खूब पसंद किए हैं ऐसे में चौथे सीजन का इन्तजार तो बनता है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author