September 30, 2022

सुसाइड करना चाहती थी ये हॉट बॉलीवुड एक्ट्रेस, बॉडी शेमिंग का भी हो चुकी हैं शिकार

wp-header-logo-286.png

बर्फी स्टार इलियाना डी’ क्रूज़ (Ileana D’Cruz) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। स्टाइल और लुक्स को लेकर फेमस यह दीवा इंडस्ट्री की बोल्ड और फिट एक्ट्रेस में से एक हैं। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह बॉडी शेमिंग का शिकार हो चुकी हैं। इलियाना के फैन्स के लिए यह खुलासा किसी सदमे से कम नहीं था। आज लाखों दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस किसी दौर में भद्दे कमेंट्स सुनती थी। इतना ही नहीं, अपनी जिन्दगी में यह एक्ट्रेस इतनी लो फील कर रही थी कि उन्हें सुसाइड का भी ख्याल आया था।
A post shared by Ileana D’Cruz (@ileana_official)
एक्ट्रेस ने बताया कि 12 साल की छोटी उम्र में उन्हें आए दिन बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा है। उन्होंने कहा कि आज भी सोशल मीडिया पर हर दिन कम से कम 10 लोग मेसेज कर उनके बॉडी पार्ट्स को लेकर मजाक बनाते हैं। एक्ट्रेस ने आगे कहा, “आत्महत्या के बारे में बात करना… यह एक बहुत ही संवेदनशील विषय है, और मेरे जीवन में एक समय ऐसा भी आया है जब मैं बहुत लो थी।” लेकिन लोग दोनों बातों को एक साथ जोड़ रहे हैं यह काफी दुखद है।
A post shared by Ileana D’Cruz (@ileana_official)
इलियाना डिक्रूज, जो बॉडी डिस्मॉर्फिक डिसऑर्डर के साथ अपने संघर्ष के बारे में काफी मुखर हैं। एक्ट्रेस ने एक लेख की आलोचना की थी जिसमें बताया गया था कि एक्ट्रेस ने बॉडी शेमिंग के कारण आत्महत्या का प्रयास किया था। एक्ट्रेस ने कहा, “वे दो अलग-अलग मुद्दे हैं, इसलिए मुझे यह बिलकुल पसंद नहीं या कि दोनों को जोड़ा जाए।” वर्कफ्रंट की बात करें तो इलियाना डिक्रूज ‘अनफेयर एंड लवली’ में अभिनेता रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author