August 15, 2022

रणबीर-आलिया की शादी के बीच KRK ने ली सिद्धार्थ मल्होत्रा की चुटकी- 'औकात पता चल गई ना बेटा…'

wp-header-logo-284.png

बी-टाउन कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी इन दिनों लाइमलाइट में हैं। रिपोर्ट्स की माने तो ये स्वीट कपल आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे। ऐसे में यह कैसे हो सकता है कि खुद को क्रिटिक किंग और ट्रेड एनालिस्ट लिखने वाले कमाल आर खान (Kamaal R. Khan) उर्फ ​​केआरके (KRK) चुप बैठे। उन्हें तो मौके की तलाश होती है और इस बार उन्होंने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Sidharth Malhotra) पर निशाना साधा है। रिपोर्ट्स की माने तो सिद्धार्थ ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ (Student Of The Year) में डेब्यू के बाद आलिया भट्ट को डेट कर रहे थे। तो जब आलिया की शादी हो तो ऐसा हो सकता है कि केआरके सिद्धार्थ को टारगेट न करे।
Once #SidhartMalhotra did fight with me for #AliaBhatt. Now Alia didn’t invite him for her marriage. Aukaat Pata Chal Gayee Naa Beta. Dhobi Ka Kutta Ghar Ka Naa Ghaat Ka.
केआरके ने ट्वीट किया, “एक बार सिद्धार्थ मल्होत्रा आलिया भट्ट के लिए मुझसे लड़ाई की थी। और अब आलिया ने उन्हें अपनी शादी में आमंत्रित नहीं किया है। औकात पता चल गई ना बेटा। धोबी का कुत्ता ना घर का ना घाट का।” बता दें कि केआरके शायद उस लड़ाई का जिक्र किया है जब आलिया भट्ट को सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​के साथ एक मैगजीन कवर के लिए बिकनी फोटोशूट के लिए ट्रोल किया था।

केआरके ने ट्वीट किया था, “आलिया बिकनी में बहुत बच्ची दिखती हैं लेकिन फिर भी कुछ लोग उन्हें इसे पहनने के लिए मजबूर करते रहते हैं।” बस क्या था, सिद्धार्थ को केआरके की यह टिपण्णी रास नहीं आई और उन्होंने केआरके को जमकर लताड़ा था। इस बीच मुंबई में आलिया और रणबीर की शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। इंटरनेट पर कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें दोनों के घर सजे हुए दिखाई दे रहे हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author