June 26, 2022

पहले भी अपनी बेटी की सुपरहिट विदाई कर चुकी हैं सोनी राजदान, जानिए किसकी दुल्हन बनी थी आलिया

wp-header-logo-290.png

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी का लंबा इन्तजार आज खत्म होने वाला है। वहीं दुल्हन की बहन शाहीन भट्ट और मां सोनी राजदान (Soni Razdan) को वेडिंग वेन्यू ‘वास्तु’ पर स्पॉट किया गया। लेकिन क्या आपको पता है कि यह पहली बार नहीं है जब सोनी राजदान आलिया को विदा कर रही हैं। जी हां इससे पहले भी उन्होंने अपनी बेटी को दुल्हन के जोड़े में विदा किया था। दरअसल विदाई बड़े पर्दे हुई थी लेकिन अब सोनी अपनी बेटी को रियल लिए में विदा करने के लिए तैयार हैं।
बड़े पर्दे पर आलिया की विदाई कर चुकी हैं सोनी
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
हम फिल्म राजी (Raazi) में हुई विदाई का बात कर रहे हैं। राजी में आल‍िया ने सहमत का और सोनी राजदान ने उनकी मां तेजी खान के रोल में नजर आईं थी। वहीं सहमत (आलिया) को अपने देश के खात‍िर पड़ोसी मुल्क के इकबाल सय्यद (व‍िक्की कौशल) से शादी करनी पड़ती है। वहीं फिल्म में शादी के बाद जब उनकी विदाई होती है तब ‘मुड़ के ना देखो दिलबरो’ (Dilbaro) गाना बजता है। यह गाना इस फिल्म की जान है। बोल और दृश्य ऐसे हैं कि किसी को भी रुला दे।

सोनी के आंखों में आंसू भर आए
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
इस गाने को देखने और सुनने के बाद कोई भी इमोशनल हो जाएगा। यही थी आलिया की पहली विदाई जो सोनी राजदान ने की थी। वहीं रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म में इस दृश्य को फिल्माने के लिए सोनी को ग्लिसरीन की जरुरत नहीं पड़ी थी। चूंकि सीन आलिया के साथ थी इस वजह से सोनी के आंखों में आंसू भर आए।

शादी की तैयारी पूरी
A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)
कल, वास्तु और आलिया के जुहू निवास को गुलाबी और सुनहरी रोशनी में सजाया गया था। रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी भी मुंबई पहुंची थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर के पिता अभिनेता ऋषि कपूर के सम्मान में बुधवार, 13 अप्रैल की सुबह पूजा की रस्म अदा की गई। मेहंदी समारोह शाम को आयोजित किया गया था।। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर के पिता दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की याद में बुधवार, 13 अप्रैल की सुबह एक पूजा समारोह आयोजित किया गया था।

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
बुधवार को, रणबीर के बांद्रा आवास वास्तु के बाहर कई सुरक्षा गार्ड देखे गए, जहां सब कुछ सुचारू रूप से सुनिश्चित करने के लिए मुख्य द्वार पर बैरिकेड्स लगाए गए हैं। कथित तौर पर हल्दी उत्सव के लिए घर में प्रवेश करने वाले लोगों के फोन कैमरों पर गार्ड को गुलाबी रंग के स्टिकर लगाते हुए भी देखा गया था। इस बीच, आलिया अपनी नवीनतम दो फिल्मों, संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ की सफलता का आनंद ले रही हैं, जबकि रणबीर अपनी एक्शन थ्रिलर ‘शमशेरा’ की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, जो 22 जुलाई को रिलीज होगी।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source