May 27, 2022

खेसारी लाल-आम्रपाली दुबे के गाने 'साड़ी के पलेट' की सोशल मीडिया पर धूम, देखें सेक्सी वीडियो

wp-header-logo-278.png

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) इंडस्ट्री की हॉट और खूबसूरत अदाकारा में से टॉप पर हैं। एक्ट्रेस की फैन फोलोविंग में पिछले कुछ दिनों में जबरदस्त उछाल हुआ है। ऐसे में अगर इनकी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ गाना आ जाए तो फैन्स के लिए यह किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। खेसारी और आम्रपाली दुबे दोनों ही भोजपुरी सिनेमा के जाने माने नाम हैं। दोनों जब भी पर्दे पर एक साथ आते हैं तो उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहता है। इस बीच उनका एक नया गाना फैंस को दीवाना बना रहा है।
खेसारी और आम्रपाली फैंस के लिए वह एक रोमांटिक गाना लेकर आए हैं, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल है। इस गाने का नाम है ‘साड़ी के पलेट’ (Saree Ke Palet) जिसमें आम्रपाली-खेसारी लाल काफी रोमांटिक नजर आ रहे हैं। इस गाने को आम्रपाली ने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। यह गाना फिल्म ‘आशिकी’ (Aashiqui) का है। बता दें कि खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे का ये गाना 10 अप्रैल को रिलीज हुआ था। इंटर 10 रंगीला यूट्यूब पर जारी इस वीडियो को अब तक 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।
वीडियो में आम्रपाली लाल साड़ी में नई दुल्हन बनकर खेसारी लाल के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं। वहीं कुर्ता-पायजामा मेंखेसारी लाल का लुक भी काफी अलग है। इस गाने को खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने आवाज दी है। गाने का म्यूजिक आर्या शर्मा का है, जबकि इसके बोल विजय चौहान ने लिखे हैं। गाने की कोरियोग्राफी कुन मुखर्जी द्वारा की गई है। फिल्म की बात करें तो भोजपुरी सिनेमा का शोमैन प्रदीप शर्मा द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन पराग पाटिल ने किया था। खेसारी और आम्रपाली की जोड़ी जब भी पर्दे पर साथ में दस्तक दी है तो फिल्म हो या गाना हिट होना लाजमी है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source