May 21, 2022

खुलेआम कशिका कपूर ने प्रतीक सहजपाल पर लगाया बड़ा आरोप, एक्टर के सपोर्ट में उतरे करण कुंद्रा सहित ये सेलब्स

wp-header-logo-287.png

मौजूदा समय में प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) टीवी इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा सेलेब्स में से एक हैं। हाल ही में, एक्टर ने अपने म्यूजिक वीडियो ‘तू लौट आ’ के लिए सुर्खियां बटोरीं, जिसमें काशिका कपूर (Kashika Kapoor) भी थीं। गाने के प्रमोशन के दौरान हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच कशिका द्वारा गाने से जुड़े कंट्रोवर्सी को स्पष्ट करने की कोशिश की गयी जिसके बाद प्रतीक अपनी को-एक्ट्रेस पर भड़क उठे। और वह प्रेस कांफ्रेंस से छोड़कर बाहर जाने लगे। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
यह सब तब शुरू हुआ जब प्रतीक ने ट्विटर पर अपने ऊपर ओवरशैडो होने के बारे में ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट कर कहा, “भाई मैं क्या बोलूं। मैं एक मेहनती आदमी हूं जो लोगों को ऊपर उठाने में विश्वास रखता है। कर दो मुझे ओवरशैडो मेरी किस्मत और मेहनत का हकदार तो मैं ही रहूंगा ना!”

दूसरी ओर, काशिका ने प्रतीक के ट्वीट का एक स्क्रीनशॉट साझा किया और लिखा, “इसलिए मेरे सीन कटवा दिए कल रात को और अपने बढवा लिए। स्टूडियो में जाकर लोगों को कहा कशिका को मत बताना और यही विडियो डालना जिसमें कशिका के एक्सप्रेशंस थोड़ी सी ही दिखेगी? और टीम को बोला कि काशिका मुझे ओवरशैडो कर रही है। इसलिए मैं पूरी रात सोई नहीं ताकि मैं अपने सीन्स वापस ला पाती, क्या करूं! मैं लोगों को सीन कटवाने के लिए पैसे नहीं देती जो अपने दिए हैं।”
Been through, done that. All ill say is stay positive, keep working hard and whats yours aint nobody can take away. Keep hustling my G. ???? https://t.co/XVwuVeREKo
इस बीच बिग बॉस 15 के स्टार्स के फैंस और दोस्त उन्हें अपना सपोर्ट दिखा रहे हैं। उमर रियाज (Umar Riaz) ने ट्वीट किया, “हो गया, वह कर दिया। सभी बीमार कहते हैं कि सकारात्मक रहें, कड़ी मेहनत करते रहें और जो आपका है वह कोई नहीं ले सकता। आप आगे बढ़ते रहो।”

He comes with no wrapping only charming bows.
He is who He is, from his head to his toes.
He tends to get loud when speaking his mind.
He is on point, always there for every kind.
I vouch for @realsehajpal do you? ❤️#PratikSehajpal
निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने लिखा, “वह बिना किसी फिल्टर केवल आकर्षक धनुष के जैसा सिर से पैर की उंगलियों तक है। वह अपने मन की बात जोर से बोलता है। वह बिंदु पर है, हमेशा हर तरह के लिए है।”

On what basis has @realsehajpal been called a ‘criminal’ openly on social media?? Dear whoever you are sir.. let me remind you that according to our country’s law.. you cannot call anyone a criminal until proven by a court of law!! I am amazed how you can harass a legitimate..
करण कुंद्रा (Karan Kundrra) ने ट्वीट किया, “सोशल मीडिया पर किस आधार पर प्रतीक सहजपाल को खुलेआम ‘अपराधी’ कहा गया है?? प्रिय आप जो भी हैं… मैं आपको याद दिला दूं कि हमारे देश के कानून के अनुसार.. आप किसी को भी अपराधी नहीं कह सकते जब तक कि साबित न हो जाए। मुझे आश्चर्य है कि आप किसी सिंपल इमेज को कैसे परेशान कर सकते हैं।”

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source