October 3, 2022

Gujarat Titans New Jersey: हार्दिक पांड्या ने पहनी गुजरात टाइटन्स की नई जर्सी, वायरल हुई तस्वीरें

wp-header-logo-252.png

खेल। आईपीएल 2022 (IPL 2022) की शुरुआत से पहले कई टीमों ने अपनी नई जर्सी लॉन्च कर दी हैं। इस बार का यह टूर्नामेंट काफी दिलचस्प होने वाला है। क्योंकि इस सीजन 2 नई टीमें जुड़ गई हैं। अब कुल टीमों की संख्या बढ़कर 10 हो गई है। इन दस टीमों के भीतर गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) भी एक है। पिछले साल सीवीसी कैपिटल्स ने 5625 करोड़ रुपए में गुजरात टाइटंस की फ्रेंचाइजी को खरीद लिया था। अब इसी बीच गुजरात टाइटन्स ने बीते रविवार को अपने खिलाड़ियों की नई जर्सी को लॉन्च कर दिया है। बीसीसीआई सचिव जय शाह (Jay Shah) समेत हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने बजर दबाकर जर्सी को लोगों के सामने लेकर आए। अगर जर्सी के रन की बात करें तो ब्लू है।
We skip-ped to the good part! ????#SeasonOfFirsts #GujaratTitans pic.twitter.com/ltLNaTYJ9u
28 मार्च को होगी टक्कर

28 मार्च को वानखेड़े के मैदान पर लखनऊ सुपर जायंट्स बनाम गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल का पहला मुकाबला खेला जाएगा। खास बात यह है कि वह मैच लखनऊ सुपर जायंट्स का भी डेब्यू मुकाबला होने वाला है। आईपीएल 2022 65 दिनों तक चलने वाला है इस दौरान 70 लीग मुकाबले जबकि 4 प्लेऑफ खेले जाएंगे।

पंड्या को मिली टीम की कमान

गुजरात टाइटन्स ने आईपीएल मेगा ऑक्शन से पहले ही तीन खिलाड़ियों को अपनी टीम से जोड़ लिया था। जिनका नाम है हार्दिक पांड्या, राशिद खान समेत शुभमन गिल। इसके साथ ही फ्रेंचाइजी ने हार्दिक पंड्या को अपनी टीम की कमान सौंपी है। फिर फ्रेंचाइजी ने नीलामी के दौरान लॉकी फर्ग्यूसन समेत मोहम्मद शमी जैसे खिलाड़ियों को खरीद कर अपनी टीम में शामिल किया है।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author