September 25, 2022

विकेट लेने के बाद इस गेंदबाज ने मनाया जश्न, बीच मैदान में चलाई मोटरसाइकिल

wp-header-logo-239.png

खेल। आईपीएल (IPL) की शुरुआत भी अब जल्द होने वाली है। इससे पहले पाकिस्तान (Pakistan) में फिर से सुपर लीग की शुरुआत हो गई है। आईपीएल की शुरुआत से पहले दुनिया भर के स्टार खिलाड़ी वहां जाकर अपना जलवा दिखा रहा हैं। चाहे वो बल्ले से हो या गेंद से। शनिवार को क्वेट्टा ग्लेडिएटर्स और पेशावर जाल्मी (Quetta Gladiators vs Peshawar Zalmi) के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान कुछ अलग तरह का एक खिलाड़ी का जश्न देखने को मिला।

ऐसे मनाया खिलाड़ी ने जश्न

दरअसल पहले बल्लेबाजी करने उतरी जाल्मी टीम ने 20 ओवर में 197 रन जड़े। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी क्वेट्टा ग्लेडिएटर्स की सामने वाली टीम के गेंदबाजों के आगे कमजोर नजर आई। फेबियान एलेन (Fabian Allen) के ओवर की अंतिम गेंद पर क्वेटा के ओपनर उस्मान खान (Usman Khan) ने एक बड़ा शॉट खेला जो बाउंड्री के पास शोएब मलिक के द्वारा कैच पकड़ा गया।
जिसके बाद वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर फबियान एलेन इस विकेट का जश्न बीच मैदान में अपने पैरों से मोटरसाइकिल चला मनाया। यही नहीं इसके बाद वह फुटवर्क करते हुए मैदान पर ही नाचने लगे। फबियान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। लोग इसपर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं।
Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author