October 4, 2022

वर्कआउट करते हुए जाह्नवी कपूर ने फ्लॉन्ट की टोन्ड बॉडी, कैप्शन में लिखी ये बात

wp-header-logo-247.png

बॉलीवुड की पॉपुलर यंग एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) फिटनेस को लेकर काफी सजग हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इस बीच जाह्नवी ने फैन्स को अपने होम-वर्कआउट लुक से रूबरू कराया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें पोस्ट करते हुए एक गजब का कैप्शन भी दिया है। एक्ट्रेस अक्सर वर्कआउट और योगा करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं ताजा तस्वीरों को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर प्यार लूटा रहे हैं। एक्ट्रेस अपने बोल्ड अवतार से धमाल मचाती रहती है।
A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)
इस फोटो की बात करें तो उन्होंने एक लैवेंडर कलर के वर्कआउट करते हुए जाह्नवी कपूर ने फ्लॉन्ट की टोन्ड बॉडी, कैप्शन में लिखी ये बात में जिम फैशन गोल को ध्यान रखा है। उन्होंने इस दौरान एक वीडियो शेयर कर खुलासा किया है कि कभी कभी उन्हें सपने में फिटनेस ट्रेनर की आवाज सुनाई देती हैं। एक्ट्रेस ने इन फोटोज और वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “कभी-कभी जब मैं सो जाती हूं तब भी मैं नम्रता पुरोहित को अपने सपनों में ‘गो स्लोली’ कहते हुए सुनती हूं।”
नम्रता ने इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “हाहा दिमाग और शरीर का संबंध !! अंत में आप समझ रहे हैं कि ‘गो स्लोली’ कितना प्रभावी है!” वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने हाल ही में सनी कौशल के साथ ‘मिली’ की शूटिंग पूरी की। इसके अलावा जाह्नवी आनंद एल राय की ‘गुड लक जेरी’ में नजर आएंगी। इसके अलावा, वह ‘दोस्ताना 2’ में दिखाई देंगी और कथित तौर पर करण जौहर की पीरियड ड्रामा ‘तख्त’ का हिस्सा हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author