May 28, 2022

पलक तिवारी संग डांस करते हुए उतरी हार्डी संधू की पैंट, फिर हुआ कुछ ऐसा देखें मजेदार वीडियो

wp-header-logo-223.png

मशहूर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने पंजाबी सिंगर हार्डी संधू (Harrdy Sandhu) के साथ ‘बिजली बिजली’ (Bijlee Bijlee) सांग के साथ इंडस्ट्री में डेब्यू किया है। अपने पहले ही म्यूजिक वीडियो से पलक ने जबरदस्त कामयाबी हासिल की है। यहां तक कि उन्हें बिजली गर्ल के नाम से जाना जाने लगा है। इस गाने के ट्रेंडिंग में रहने से पलक को काफी फैन फॉलोविंग भी मिली है और लोग उनके डांसिंग स्किल्स-सीजलिंग मूव्स के दीवाने हो गए हैं। आज हम आपको इस म्यूजिक वीडियो से जुड़ा एक बेहद मजेदार किस्सा बताने जा रहे हैं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
A post shared by Harrdy Sandhu (@harrdysandhu)
दरअसल बिजली सांग की शूटिंग के दौरान डांस करते हुए सिंगर हार्डी संधू की पैंट उतर गयी थी और सेट पर मौजूद सभी लोगों की हंसी छूट गयी पर हार्डी संधू ने खुद पर कंट्रोल रखते हुए डांस स्टेप कम्पलीट किये। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और लोग सिंगर की प्रोफेशनलिज़्म की काफी तारीफ़ भी कर रहे हैं। इस सांग की लोकप्रियता के बारे में बात की जाए तो ये गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है और इसे 300 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो पलक तिवारी जल्द ही फिल्म ‘रोजी: द सैफरॉन चैप्टर’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। पहला म्यूजिक एल्बम हिट होने के बाद कई पंजाबी सिंगर्स और म्यूजिक डायरेक्टर पलक के साथ काम करना चाहते हैं और उन्हें कई प्रोजेक्ट्स के ऑफर भी मिले हैं पर पलक अभी अपना सारा फोकस अपनी अपकमिंग फिल्म पर रखना चाहती हैं। उम्मीद की जा रही है कि पलक का करियर काफी शानदार रहने वाला है और उन्हें इंडस्ट्री के अन्य सेलेब्रिटी से भी काफी प्रोत्साहन और तारीफ मिल रही है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source