January 20, 2022

Looop Lapeta Trailer: कॉमेडी और बोल्ड सीन से भरपूर है तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म, देखें इंटरेस्टिंग वीडियो

wp-header-logo-287.png

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और ताहिर राज भसीन (Tahir Raj Bhasin) की अपकमिंग कॉमेडी-थ्रिलर ‘लूप लपेटा’ का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज किया गया। लूप लपेटा (Looop Lapeta) जर्मन फिल्म रन लोला रन की हिंदी रीमेक है जो नेटफ्लिक्स पर 4 फरवरी को रिलीज हो रही है। तापसी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म का नाम और कहानी बहुत यूनिक है। जर्मन थ्रिलर ‘रन लोला रन’ पर आधारित यह फिल्म डायरेक्टर आकाश भाटिया द्वारा निर्देशित है। फिल्म की कहानी की बात करें तो तापसी को एक समय के पाश में फंसी एक महिला के रूप में दिखाया जाएगा जो ताहिर राज भसीन द्वारा निभाए गए किरदार जो उनका ‘यूज़लेस बॉयफ्रेंड’ हैं उनको बचाने की कोशिश कर रही हैं।
यह फिल्म कॉमेडी और थ्रिलर का एक अद्भुत कॉम्बिनेशन होगा
तापसी ने इस फिल्म के बारे में कहा कि ‘लूप लपेटा’ एक ऐसी फिल्म है जो हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी। उन्होंने कहा कि जैसे ही मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, मुझे किरदारों और कहानी से प्यार हो गया। रिपोर्ट्स कि माने तो यह फिल्म कॉमेडी और थ्रिलर का एक अद्भुत कॉम्बिनेशन होगा। ट्रेलर की शुरुआत मुख्य किरदार की लव स्टोरी से होती है जिसे पहली नजर में प्यार हो गया, उसने फैसला किया कि वह अब अपने पैरों पर खड़ा होगा ताकि वह अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कर सके। पहले सब सही लगता है जब तक वह एक दिन कैसिनो में फंस नहीं जाता।
A post shared by Netflix India (@netflix_in)
ट्रेलर को देखने के बाद फैंस हैं काफी एक्साइटेड
तापसी (सावी) ही उन्हें बचा सकती है। लेकिन वह हर समय सफल नहीं होती है और जल्द ही उसे पता चलता है कि वह वास्तव में टाइम लूप में फंस गई है। वह अपने बॉयफ्रेंड को बचाने की लगातार कोशिश करती हैं और इसके लिए वे कई मुश्किलों का भी सामना भी करती हैं। बता दें कि सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट द्वारा आयुष माहेश्वरी के साथ निर्मित ‘लूप लपेटा’ का 4 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा। ट्रेलर को देखने के बाद फैंस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हो गए हैं। जारी ट्रेलर में इंसीमेट सींस के साथ ही साथ मारपीट, डायलॉग और इमोशलन ड्रामा भी देखने को मिल रहा है।
मजेदार डायलॉग से होती है ट्रेलर की शुरुआत
ट्रेलर की शुरुआत तापसी पन्नू की आवाज से होती हैं, वह कहती है-दुनिया से हमे मार खाने की आदत हो गई थी। इसलिए हमने एक दूसरे को ही अपना पेन किलर बना लिया।” इंस्टाग्राम पर ट्रेलर जारी करते हुए नेटफ्लिक्स ने कैप्शन में लिखा, “50 लाख, 50 मिनट। क्या वक्त से दौड़ जीत पाएंगे? या हारेंगे सब कुछ?” ट्रेलर में कई बोल्ड और किस सीन को दिखाया गया है। नेटफ्लिक्स द्वारा रिलीज इस ट्रेलर को अब तक 65 हजार से अधिक व्यूज मिले हैं

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source