January 27, 2023

Cricketer Death: भारतीय महिला क्रिकेटर की मौत, पेड़ से लटकी मिली लाश, कोच पर लगे ये आरोप

wp-header-logo-189.png

भारतीय महिला क्रिकेटर (Indian woman cricketer) की मौत से क्रिकेट जगत में कोहराम मच गया है। इस खबर से हर कोई हैरान है। ओडिशा की महिला क्रिकेटर राजश्री का शव गुरुदिजतिया जंगल में पेड़ से लटका मिला। राजश्री के परिवार (Rajshree’s family) ने ओडिशा क्रिकेट एसोसिएशन और महिला टीम (women’s team) के कोच पर आरोप लगाया है। 22 वर्षीय राजश्री अचानक लापता हो गई और अब शुक्रवार को उसका शव मिला। पुलिस का कहना है कि यह आत्महत्या का मामला है।
पुलिस ने इससे पहले पुरी निवासी राजश्री (Rajshree) का स्कूटर और हेलमेट बरामद किया था। पुलिस के मुताबिक जंगल के आसपास राजश्री का मोबाइल फोन बंद था। पुलिस उसके आखिरी मोबाइल नेटवर्क (switched off) लोकेशन से वहां पहुंची। वह पिछले 3 दिनों से लापता थी।
फाइनल में नहीं पहुंचने को लेकर तनाव
इससे पहले एसोसिएशन (association) ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। स्थानीय मीडिया न्यूज़ चैनल के अनुसार, राजश्री उस 25 सदस्यीय टीम का हिस्सा थीं, जिसने क्रिकेट प्रशिक्षण शिविर में भाग लिया था, लेकिन वह अंतिम टीम में जगह नहीं बनाने पर जोर दे रही थीं और 11 जनवरी के बाद से दिखाई नहीं दे रही थीं।
एक चैनल से बात करते हुए राजश्री की मां (Rajshree’s mother) ने कहा कि उनकी बेटी सिलेक्शन कैप के लिए कटक आई थी और एक होटल में रुकी थी। 10 दिन के कैंप के बाद उनकी बेटी को जानबूझकर बेहतरीन खिलाड़ी होने के बावजूद फाइनल टीम से बाहर कर दिया गया। इसके बाद से उनकी बेटी परेशान थी और उसने अपनी बहन (sister) को भी फोन किया।
SHOCKING NEWS:

Odisha woman cricketer Rajashree Swain was found hanging from a tree in Gurudijhatia forest.

Family members have put allegations against Odisha Cricket Association (OCA) and the coach of the women’s team, Pushpanjali Banerjee.#CricketTwitter Source: OdishaTV pic.twitter.com/TXGgUITuO1
आयोजकों ने नहीं दी जानकारी

राजश्री की मां ने एसोसिएशन(association) पर अपनी बेटी के लापता होने की सूचना पहले नहीं देने का आरोप लगाया था। शिविर के आयोजकों ने उसे बताया तक नहीं। जब उसने खुद संपर्क किया तो आयोजकों ने कहा कि उसकी बेटी गायब है।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author