January 20, 2022

Celebrity Kids Net Worth:100 करोड़ से अधिक है टाइगर श्रॉफ की नेट वर्थ, मर्सिडीज से लेकर BMW तक इन कारों के हैं मालिक

wp-header-logo-305.png

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने इंडस्ट्री में अपनी बैक-टू-बैक हिट फिल्में देकर एक शानदार करियर बना ली है। अभिनेता के मल्टीटैलेंटेड हुनर और काम को अपार प्यार मिला है और जल्द ही इनका एक फैन बेस तैयार हो गया। बॉलीवुड में एक स्टार किड के तौर पर एंट्री करने वाले टाइगर को आज दुनियाभर में लोग जानते हैं। एक्टर पॉपुलर अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे के नाम के बदौलत इंडस्ट्री में कदम तो जरूर रखें थे लेकिन कुछ ही समय में उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बना ली है। आज एक्टर का नेट वर्थ (Tiger Shroff Net Worth) करोड़ों में है और वे एक लग्जरी लाइफस्टाइल को फोलो करते हैं। आज उनके पास वह सब कुछ है जो एक आम इंसान सपने में देखता है।
104 करोड़ रुपये के मालिक हैं टाइगर
रिपोर्ट्स की माने तो टाइगर श्रॉफ की कुल संपत्ति लगभग 14 मिलियन डॉलर है। एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार उनका नेट वर्थ 104 करोड़ रुपये है । टाइगर एक सुपर डांसर और एक प्रशिक्षित मार्शल आर्ट कलाकार हैं, जो उनकी फिल्मों में उनके एक्शन दृश्यों से काफी स्पष्ट है। टाइगर श्रॉफ की कमाई उनके ब्रांड एंडोर्समेंट और सोशल मीडिया से भी होती है। बॉलीवुड में सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक हैं। रिपोर्ट्स की माने तो टाइगर फ‍िल्‍म के लिए करीब 30 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं।
जीते हैं लग्जरी लाइफ

एक सफल करियर के साथ एक्टर एक आलीशान जिंदगी जीते हैं। टाइगर के पास शानदार बंगले और कारों का एक अच्छा खासा कलेक्शन है। हाल ही में उन्होंने एक नया 8BHK फ्लैट खरीदा था जिसकी कीमत करीब साढ़े 31 करोड़ है। टाइगर श्रॉफ के डांस मूव्स काफी पॉपुलर हैं। उनकी फिल्मों से अधिक उनके डांस हिट हो जाते हैं।
कारों का है शानदार कलेक्शन
अभिनेता अपने पिता जैकी श्रॉफ की तरह ही कार लवर है और उनके पास कई महंगी गाड़ियां हैं। उनके पास बीएमडब्ल्यू से लेकर मर्सिडीज और पोर्श तक की महंगी कारें भी हैं। रिपोर्ट्स की माने तो एक्टर के पास एक करोड़ रुपए की कीमत वाली बीएमडब्लू M5 है। इसके अलावा उनकी कार कलेक्शन में बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी, टोयोटा इनोवा, मर्सिडीज बेंच ई 220 डी, एसएस जगुआर 10, रेंज रोवर और एक विंटेज कार भी है जिनकी कीमत करोड़ों में है।
सेल्फ मेड स्टार हैं टाइगर
बता दें कि 31 वर्षीय टाइगर जैकी श्रॉफ के बेटे हैं और इसलिए एक स्टार किड होने के बाद भी टाइगर एक सेल्फमेड सुपरस्टार हैं। उन्होंने 2014 में कृति सेनन के ओपोजिट सब्बीर खान की ‘हीरोपंती’ के साथ अपने करियर की शुरुआत की। करियर की शुरुआत के बाद टाइगर बैक टू बैक हिट फिल्में दे रहे हैं और वे चुनिंदा अभिनेताओं में से हैं जिन्होंने लगातार हिट फिल्में दी हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source