January 30, 2023

हरियाणा के बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा को आईं गंभीर चोट, घोड़े से फिसलकर सीधे पहुंचे अस्पताल

wp-header-logo-195.png

रणदीप हुड्डा घुड़सवारी करते हुए
Randeep Hooda: हरियाणा से निकलकर बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाने वाले कुछ गिने-चुने ही सितारें हैं। इनमें ही मशहूर एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) भी शामिल हैं। रणदीप के फैंस को दुखी कर देने वाली एक खबर सामने आई है। इस समय वह मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल (Kokilaben Hospital) में भर्ती हैं। जानकारी के मुताबिक घुड़सवारी करते समय रणदीप हुड्डा बेहोश होकर गिर गए थे। जिसकी वजह से उन्हें गंभीर चोट भी आई है। दरअसल, रणदीप के साथ यह घटना कुछ समय पहले घटित हुई थी। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टर ने रणदीप हुड्डा को बेड रेस्ट करने की सलाह दी है।
रणदीप हुड्डा को घुड़सवारी करने पर लगी चोट

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रणदीप हुड्डा के घुटने में गंभीर चोट पहले भी लग चुकी है। जब वह बीते साल एक्टर सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ के लिए एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे, तो उस समय रणदीप के घुटने पर एक गंभीर चोट लग गई थी। इतना ही नहीं उन्हें अपने पैर की सर्जरी तक करवानी पड़ी थी। इसके बाद अब एक बार फिर एक्टर को चोट लग गई है और वह अस्पताल में भर्ती हैं। फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआएं कर रहे हैं। दरअसल, घोड़े से गिरने की वजह से रणदीप के पैर और घुटनों में गंभीर चोटें आई हैं। इस वजह से कहा जा रहा है कि उन्हें एक बार फिर सर्जरी भी करवानी पड़ सकती है।
रणदीप हुड्डा का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो रणदीप हुड्डा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मर्द’ (Mard) में नजर आने वाले हैं। साईं कबीर की यह फिल्म इसी साल 6 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा एक्टर इलियाना डिक्रूज के साथ ‘अनफेयर एंड लवली’ में नजर आने वाले हैं। इतना ही नहीं रणदीप ‘स्वतंत्रा वीर सावरकर’ में भी काम करने वाले हैं। उनकी दमदार एक्टिंग को हाल ही में आईं ‘कैट’ वेब सीरीज में देखा गया था। रणदीप हुड्डा ने अपनी अदाकारी से लोगों का दिल भी जीत लिया था।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author