January 31, 2023

राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी से निकाह के लिए कबूला इस्लाम, एक्ट्रेस के भाई ने जताई चिंता

wp-header-logo-192.png

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत 
Rakhi Sawant Marriage: बॉलीवुड की ड्रामा गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपनी शादी की वजह से एक बार फिर सुर्खियों का हिस्सा बन चुकी हैं। एक्ट्रेस सात महीने पहले आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) के साथ विवाह किया था। हाल ही में राखी ने सोशल मीडिया पर अपनी वेडिंग फोटोज शेयर किए हैं। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद एक्ट्रेस के फैंस को एक बार तो बड़ा झटका लगा है। जानकारी सामने आईं कि आदिल से शादी करने के बाद राखी का नाम फातिमा हो गया है। इस बीच फिल्म इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत के भाई का रिएक्शन सामने आया है।
राखी के भाई राकेश ने दिया रिएक्शन
राखी सावंत ने यूं गुपचुप शादी रचाई की किसी को पता भी नहीं चला। मगर अब शादी की बात का खुलासा हुआ तो एक्ट्रेस ने हर किसी को सोच में डाल दिया है। राखी के भाई राकेश (Rakhi Brother Rakesh) ने एक इंटरव्यू में उनकी शादी पर अपना रिएक्शन दिया है। राकेश ने कहा, ‘मुझे इस बात की जानकारी है कि राखी का नाम अब फातिमा (Fatima) हो गया है। यह बात पति-पत्नी के बीच की है। अगर राखी ने यह कदम उठाया है तो कुछ सोच समझकर ही किया होगा।’
A post shared by Mirchi Plus (@mirchiplus)
राखी के भाई को सताई उनकी चिंता

राकेश ने इंटरव्यू के दौरान राखी को लेकर अपने परिवार की चिंता जताते हुए बताया कि ‘राखी परिवार में सबसे छोटी है और उसने जीवन की शुरुआत से ही काफी सारे दुखों को झेला है।’ वहीं, आदिल ने भी राखी के साथ हुई उनकी शादी पर 10 दिन बाद अपनी प्रतिक्रिया देने की बात कही है। बता दें कि राखी ने आदिल दुर्रानी पर उन्हें धोखा देने का आरोप भी लगाया है। लेकिन राखी के आरोपों के बाद भी आदिल ने चुपी साध रखी है।
A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)
राखी ने आदिल पर लगाए आरोप

गौरतलब है कि राखी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्होंने आदिल के साथ जुलाई महीने में निकाह और कोर्ट मैरिज की थी। मगर आदिल ने उन्हें अपनी शादी की बात को सभी से छुपाने के लिए कहा था। राखी का कहना है कि आदिल के मना करने की वजह से वह सात महीने तक चुप रहीं। हालांकि, नए साल में राखी ने शादी का खुलासा कर सभी को एक बड़ा सरप्राइज दिया।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author