January 30, 2023

Aditi Hundia: पैसों के मामले में ईशान से कम नहीं उनकी गर्लफ्रेंड, एक पोस्ट से हो सकता था दोनों के बीच ब्रेकअप

wp-header-logo-195.png

ईशान किशन ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। भारत और बांग्लादेश (Ind and Ban) के बीच खेले गए तीसरे वनडे मुकाबले में ईशान किशन (Ishan Kishan) ने डबल सेंचुरी ठोककर लगातार सुर्खियों में बने हैं। ईशान की जितनी चर्चा हो रही है, उतनी चर्चा उनकी गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया (Aditi Hundia) की भी हो रही है। ईशान 24 साल की उम्र में ही करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं, लेकिन कमाई के मामले में उनकी गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया (Aditi Hundia) भी कम नहीं हैं। आज हम इस रिपोर्ट में जानेंगे कि अदिति कितनी संपत्ति की मालकिन हैं। साथ ही यह भी बताएंगे कि अदिति ने ऐसा कौन सी पोस्ट कर दी थी, जिससे दोनों के बीच ब्रेकअप होने की अफवाहों ने जोर पकड़ लिया था।
इतनी संपत्ति की मालकिन हैं अदिति
बता दें कि अदिति हुंडिया एक मॉडल हैं। वो साल 2017 में फेमिना मिस इंडिया फाइनलिस्ट (Miss India finalist 2017) रह चुकी हैं और 2018 में मिस सुपरनेशनल इंडिया अवॉर्ड जीत चुकी हैं। अदिति हुंडिया की नेटवर्थ (Aditi Hundia’s net worth) की बात करें तो वह मॉडलिंग और ब्रैंड्स के एड से अच्छी खासी कमाई कर लेती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अदिति हुंडिया की कुल संपत्ति 2 से 3 मिलियन डॉलर (2 to 3 million dollars) के बीच आंकी गई है। भारतीय रुपये के हिसाब से तकरीबन 24 करोड़ रुपये है।
ईशान किशन का नेट वर्थ 45 करोड़ रुपये
इसके अलावा अगर ईशान किशन की बात करें तो साल 2022 में ईशान किशन का नेट वर्थ 45 करोड़ रुपये है। उनकी कमाई का सोर्स क्रिकेट से मिलने वाली मैच फीस, लीग क्रिकेट कॉन्ट्रैक्ट (league cricket contract) और ब्रांड एंडोर्समेंट है। वहीं, आईपीएल 2022 (IPL 2022) में मुंबई इंडियंस ने ईशान किशन को 15.25 करोड़ रुपये में खरीदा था। ईशान किशन (Ishan Kishan) के कार कलेक्शन में फोर्ड मस्टैंग, बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज और मर्सिडीज बेंज सी-क्लास जैसी लग्जरी कारें शामिल हैं।
इस पोस्ट के चलते ब्रेकअप की अफवाह ने पकड़ा था जोर
अदिति हुंडिया और ईशान किशन के बीच लंबे समय से अफेयर चल रहा है। मई 2021 में अदिति ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक कोट शेयर किया था, जिससे उनके फैंस का दिल टूट गया था। अदिति ने लिखा था, ‘हर रिश्ता शादी तक नहीं जाता, कुछ आपको नए-नए रेस्टोरेंट खोजने में मदद करते हैं।’ उनकी स्टोरी को देखकर फैंस यह सोचने को मजबूर हो गए थे कि कहीं ईशान और अदिती अलग तो नहीं हो रहे। हालांकि बाद में फैंस को पता चला कि दोनों के बीच कोई मनमुटाव नहीं है। आज भी ईशान के साथ उनकी गर्लफ्रेंड अदिति की चर्चा न हो, ऐसा मुमकिन नहीं है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author