February 6, 2023

महाठग सुकेश से नाम जोड़ने पर नोरा फतेही ने ठोका जैकलीन पर मुकदमा, मीडिया ट्रायल का भी जिक्र, जानें पूरा मामला

wp-header-logo-191.png

नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस 
सुकेश चंद्रशेखर केस की वजह से बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब नोरा फतेही ने जैकलीन पर केस कर दिया है। 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग केस की वजह से फिल्म इंडस्ट्री की दो पॉपुलर एक्ट्रेस आमने सामने खड़ी हो गई हैं। नोरा फतेही ने दिल्ली कोर्ट में जैकलीन के साथ ही कई अन्य मीडिया कंपनियों पर भी मानहानि केस कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस नोरा फतेही ने अपनी शिकायत में दावा किया है कि सुकेश चंद्रशेखर मामले में उनके नाम का जबरन इस्तेमाल किया गया। नोरा का कहना है कि सुकेश से उनका कोई सीधा संबंध नहीं रहा है। ऐसे में उनका नाम प्रयोग करना सही नहीं है। नोरा ने सुकेश से तोहफे लेने की बात को भी नहीं स्वीकारा है। नोरा ने इस बात का जिक्र भी किया है कि मीडिया ट्रायल की वजह से उनके मान-सम्मान पर सीधा असर पड़ा है।
A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)
बता दें कि 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में जांच एजेंसियों के निशाने पर नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस दोनों ही रही हैं। ईडी ने भी कई बार दोनों से पूछताछ की है। दरअसल, नोरा पर भी सुकेश से महंगे तोहफे लेने का आरोप कई बार लग चुका है। लेकिन एक्ट्रेस ने हर बार दावों का खंडन किया है।
नोरा फतेही के जीजा को BMW कार गिफ्ट करने पर आरोप लगाया था। जांच में खुलासा हुआ था कि नोरा फतेही ने सुकेश चंद्रशेखर से कार नहीं ली थी। ऐसी जानकारी सामने आई थी कि उन्होंने कार लेने से साफ मना कर दिया था। मानहानि का मुकदमा ठोकने के बाद नोरा फतेही एक बार फिर चर्चा में आ गई है। खास बात है कि नोरा फतेही के निशाने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस समेत मीडिया ट्रायल चलाने वाले संस्थान भी आ गए हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो पूरे मामले में 19 दिसंबर को सुनवाई होगी।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author