December 5, 2022

PAK vs ENG Final: पाकिस्तान की हार के बाद मोहम्मद शमी ने ली चुटकी, शोएब अख्तर से बोले- 'It's call karma'

wp-header-logo-230.png

बेन स्टोक्स और सैम कुर्रन (Ben Stokes and Sam Curran) के दम पर इंग्लैंड ने वर्ल्ड कप जीता लिया है। जोस बटलर की अगुवाई में इंग्लैंड की टीम ने फाइनल में पाकिस्तान को पांच विकेट से हराकर फाइनल खिताब अपने नाम किया। फाइनल में हारने के बाद पाकिस्तान के प्रशंसकों का दिल टूट गया है। मैच के बाद कई लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं और कर भी रहे हैं। इस कड़ी में पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने भी टीम की हार के बाद ट्वीट किया। जिस पर भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने ट्वीट कर शोएब के ट्वीट पर चुटकी ली। शमी का रिएक्शन (Shami’s reactions) इंटरनेट पर वायरल हो गया है।
शोएब अख्तर ने ट्वीट किया
दरअसल, पाकिस्तान की हार (Pakistan’s defeat) के बाद शोएब अख्तर ने ट्वीट किया। दिल टूटने वाला इमोजी शेयर किया। इसका जवाब मोहम्मद शमी ने दिया। शमी ने ट्वीट कर शोएब अख्तर को जवाब दिया “माफ करना भाई इसे कर्मा कहते हैं। जैसे ही शमी ने ट्वीट किया वैसे ही ये ट्वीट चर्चा का विषय बन गया है। कुछ ही मिनटों में मोहम्मद शमी के इस ट्वीट को हजारों लोगों ने रिट्वीट और लाखों लाइक्स मिले हैं। यूजर्स ने भी मोहम्मद शमी के इस ट्वीट पर मजे लिए और लिखा कि शमी भाई एक दम रॉकी मोड में आ गए हैं और फायर कर रहे हैं। आपको बता दें कि वर्ल्ड कप के दौरान शोएब (Shoaib Akhtar) अख्तर लगातार टीम इंडिया की बुराई कर रहे थे और सेमीफाइनल में टीम इंडिया की हार पर जश्न मना रहे थे। ऐसे में अब जब पाकिस्तान की फाइनल में हार हुई, तब मोहम्मद शमी ने उन पर भी इस तरह का तंज कसा जो वायरल हो गया।
Sorry brother

It’s call karma 💔💔💔 https://t.co/DpaIliRYkd

मैच में क्या हुआ?
वर्ल्ड कप का फाइनल मैच ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला गया। इस मैच में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट पर 137 रन बनाए। शान मसूद (38) और बाबर आजम (32) को छोड़कर पाकिस्तान का कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका। इंग्लैंड की तरफ से सैम कुर्रन ने शानदार गेंदबाजी की। सैम कुर्रन ने 12 रन देकर तीन विकेट लिए। इंग्लैंड की टीम ने पाकिस्तान से मिली 138 रनों की चुनौती को 19वें ओवर में ही पार कर लिया। बेन स्टोक्स ने 52 रनों की नाबाद अर्धशतकीय पारी खेल इंग्लैंड को जीत दिलाई। इसके अलावा कप्तान जोस बटलर ने 26 रन बनाए।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author