December 3, 2022

शाहरुख खान नहीं एयरपोर्ट पर रोके गए थे उनके बॉडीगार्ड, एक क्लिक में पढ़ें घटना की पूरी सच्चाई

wp-header-logo-233.png

शाहरुख खान 
बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान बीते दिन मीडिया की सुर्खियों में छा गए, जब रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि दुबई से वापस लौटते समय मुंबई एयरपोर्ट पर उन्हें कस्टम अधिकारियों ने रोका लिया था। अब पूरे मामले को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। दरअसल, एयरपोर्ट पर शाहरुख को नहीं बल्कि उनके बॉडीगार्ड को रोका गया था। इससे पहले खबर तेजी से फैलने लगी कि शाहरुख को कस्टम अधिकारियों ने रोका है। इतना ही नहीं यह दावा भी किया गया कि शाहरुख को 6.88 लाख का जुर्माना भी वसूला गया।
शाहरुख को नहीं उनके बॉडीगार्ड को रोका गया
इस घटना से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आ चुकी है। इसके अनुसार एयरपोर्ट पर शाहरुख नहीं बल्कि उनके बॉडीगार्ड रवि सिंह को कस्टम ऑफिसर्स ने रोका था। वायरल खबरों पर रोक लगाते हुए एक वरिष्ठ कस्टम अधिकारी ने इंटरव्यू में शाहरुख को लेकर मीडिया में चल रही खबरों को गलत बताया। उनका कहना है कि शाहरुख पर कोई जुर्माना नहीं लगया गाया है। उन्होंने जानकारी दी कि शाहरुख खान से नहीं उनके बॉडीगार्ड रवि सिंह से जुर्माना वसूला गया है।
Not Shah Rukh Khan, his bodyguard was stopped by customs at Mumbai airport

Read @ANI Story | https://t.co/wGbTQoYlzO#ShahRukhKhan #MumbaiAirport pic.twitter.com/OCpVoA3eKW
शाहरुख के बॉडीगार्ड ने भरनी पड़ी थी कस्टम ड्यूटी
शाहरुख खान के बॉडीगार्ड को रोकने के बारे में बात करें, तो उन्हें भी कस्टम ड्यूटी का भुगतान करने के बाद जाने दिया गया था। कस्टम अधिकारी के बयान के बाद कहा जा सकता है कि शाहरुख खान को एयरपोर्ट रोके जाने की सूचना पूरी तरह से एक गलत थी। शाहरुख और उनकी मैनेजर पूजा ददलानी पहले ही जा चुके थे। उन्हें किसी भी कस्टम अधिकारी ने नहीं रोका था।
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
मीडिया रिपोर्ट में किया गया था ये दावा

ज्यादातर रिपोर्ट में दावा किया गया था कि मुंबई एयरपोर्ट पर शाहरुख खान और उनकी मैनेजर से एक घंटे तक पूछताछ की गई थी। शाहरुख अपनी टीम के साथ दुबई में एक इवेंट में शामिल होने के लिए पहुंचे थे। जब एक्टर वापस लौट रहे थे, तो चैकिंग के लिए उन्हें रोक लिया गया। कस्टम अधिकारियों को जांच के बाद पता चला कि शाहरुख की टीम के पास Babun & Zurbk घड़ी, Rolex घड़ी के 6 डिब्बे, Spirit ब्रांड की घड़ी, एप्पल सीरीज की घड़ियां मिली थीं। इन्हें बिना कस्टम ड्यूटी भरे लाया गया था। हालांकि, लेटेस्ट अपडेट से साफ हो चुका है कि शाहरुख के बॉडीगार्ड को रोका गया था और उन्हें ही कस्टम ड्यूटी का भुगतान करना पड़ा था।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author