December 5, 2022

तलाक की अटकलों के बीच शोएब-सानिया ने किया नए शो का ऐलान, भड़के फैंस ने बताया पब्लिसिटी स्टंट

wp-header-logo-231.png

Sania Mirza: भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik’s divorce) के तलाक की खबरें इन दिनों सोशल मीडिया (social media) पर सुर्खियां बनी हुई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए हैं और दोनों ने तलाक ले लिया है। हालांकि, तलाक की इन अफवाहों पर कपल ने अभी तक कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया है। इस बीच एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसके बाद लोग सानिया और शोएब के तलाक (Sania and Shoaib’s divorce) की खबरों को सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं।

सानिया मिर्जा ने किया पोस्ट

पिछले दिनों पाकिस्तानी मीडिया (Pakistani media) से ऐसी खबरें मिली, जिसे सुनकर पता चला कि सानिया और शोएब के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। तभी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) के एक इंस्टाग्राम पोस्ट ने इन खबरों को और हवा दे दी। पोस्ट में उन्होंने दिल टूटने की ओर इशारा किया था। इनके तलाक को लेकर किसी तरह की पुष्टि की जाती, उससे पहले अब उनके नए शो ‘द मिर्जा मलिक शो’ (The Mirza Malik Show) की रिलीज को लेकर अपडेट सामने आ गया है।

‘द मिर्जा मलिक शो’ का हुआ अनाउंसमेंट…


UrduFlix नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से ‘द मिर्जा मलिक शो’ का पोस्टर शेयर किया गया है। इस पोस्टर में सानिया और शोएब (Sania and Shoaib) साथ में दिख रहे हैं। पोस्ट के कैप्शन में लिखा है- ‘द मिर्जा मलिक शो’ जल्द ही Urduflix पर रिलीज होने वाला है। इससे पहले मार्च 2022 को शोएब ने ‘द मिर्जा मलिक शो’ की अनाउंसमेंट की थी। उन्होंने UrduFlix को टैग करते हुए बताया कि वो और सानिया मिर्जा (Sania Mirza) UrduFlix पर ‘द मिर्जा मलिक शो’ लेकर आ रहे हैं। ऐसे में शो को लेकर जब अपडेट सामने आया, तो फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। हालांकि, कुछ यूजर्स कपल को ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा ‘Prank हो गया 1.5 बिलियन लोगों के साथ मजाक हो गया’। जबकि दूसरे यूजर ने तलाक की खबरों को पब्लिसिटी स्टंट (publicity stunt) बताया है।

किस वजह से सानिया-शोएब के बीच तलाक हुआ

मालूम हो कि शोएब मलिक का नाम पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर ( Pakistani actress Ayesha Umar) के साथ जोड़ा जा रहा है। रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया है कि शोएब-आयशा एक दूसरे को डेट भी कर रहे हैं। जिस कारण से सानिया-शोएब (Sania-Shoaib) के बीच तलाक हुआ है। लेकिन नए शो के ऐलान ने फैन्स के बीच सस्पेंस बढ़ा दिया है। क्या सच में सानिया-शोएब का तलाक हुआ है? या तलाक की खबरें सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट है? या कपल के बीच सबकुछ ठीक चल रहा है? इस तमाम सवालों के जवाब शायद आने  बाले शो(Coming Soon New Show) के बाद ही मिलेगा।

source

About Post Author