November 28, 2022

Viral Video : 'सारे वही करना प्लीज…' शिखर धवन के इशारे पर ड्रेसिंग रूम में जमकर नाची टीम इंडिया, देखें वीडियो

wp-header-logo-171.png

टीम इंडिया (Team India) ने मंगलवार को दिल्ली में खेले गए सीरीज के निर्णायक मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका (South Africa) पर 7 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। पहले बल्लेबाजी करने उतरी साउथ अफ्रीका की टीम सिर्फ 99 रन पर आउट हो गई। जबकि लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने 19.1 ओवर में 7 विकेट से शानदार जीत हासिल कर ली।
इसके साथ ही इंडिया ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-1 से सफलता हासिल की। इस सीरीज में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) की कप्तानी में टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन किया। सीरीज जितने के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने ड्रेसिंग रूम में जमकर डांस किया और जश्न मनाया। इस जश्न का वीडियो शिखर धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया। जिसमें टीम इंडिया के खिलाड़ी नाचते हुए नजर आ रहे हैं।
इसके साथ ही इस वीडियो को वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) ने भी अपने सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट पर शेयर किया है। वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कप्तान धवन और टीम के अन्य खिलाड़ी दलेर मेंहदी के गाने ‘बोलो तारा रा रा’ पर जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।
जैसे ही गाना शुरू होता है डांस के लिए तैयार टीम इंडिया के खिलाड़ी एक्शन में आ जाते हैं और एनर्जी से भरे हुए दिखाई देते हैं। पीछे से कुछ खिलाड़ी तौलिया फेंकते हुए दीखते हैं तो कुछ डांस में मस्त नजर आते हैं। यहां तक कि इस डांस की कोरियोग्राफी भी खुद शिखर धवन ने ही की है। मोहम्मद सिराज, ईशान किशन, कुलदीप यादव समेत सभी खिलाड़ी जमकर कदम थिरकाते हुए नजर आ रहे हैं।
. @SDhawan25 leading the team not just on the field, but off the field as well.
Brilliant camaraderie among the boys, great to watch. Bolo Tara Ra ra#INDvSA pic.twitter.com/BYqk14cXbd
वायरल हुई इस वीडियो को क्रिकेट फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर अपना जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। वीवीएस लक्ष्मण ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि शिखर धवन न सिर्फ मैदान पर बल्कि मैदान के बाहर भी टीम की अगुवाई करते हैं। लड़कों के बीच शानदार सौहार्द, देखने में बहुत अच्छा। बोलो तारा रा रा।

तीसरे वनडे में भारतीय टीम की ओर से कुलदीप यादव ने शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने 4.1 ओवर में 18 रन देकर 4 विकेट लिये। वहीं शाहबाज अहमद ने 7 ओवर में 32 रन देकर 2 विकेट चटकाए। वाशिंगटन सुंदर ने 4 ओवर में 15 रन देकर 2 और मोहम्मद सिराज ने 5 ओवर में 17 रन देकर 2 विकेट निकाले। सिराज को प्लेयर ऑफ द सीरीज के खिताब मिला।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author