November 29, 2022

T20 World Cup: सिनेमा हॉल में भी देख सकेंगे भारत के सभी मैच, जानें फैंस कैसे उठा सकते हैं लुत्फ

wp-header-logo-176.png

Cricket News: क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) का आगामी मैच आप थिएटर में लाइव देख सकते हैं। मल्टीप्लेक्स कंपनी आईनॉक्स (INOX) ने आईसीसी के साथ समझौता किया है। इससे आप आईनॉक्स सिनेमाज पर लाइव टी20 वर्ल्ड कप मैच देखने का मजा ले सकते हैं। आगामी आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप में (T20 World Cup) भारत द्वारा खेले जाने वाले सभी मैच म देश भर के सिनेमाघरों में लाइव दिखाएगा है। ऐसे में क्रिकेट फैन्स (cricket fans) के लिए ये सेलिब्रेशन होने वाला है।
आईनॉक्स मुख्य परिचालन अधिकारी ने कहा
इस संबंध में म ने जानकारी दी है। आईनॉक्स लीजर (INOX Leisure) के मुख्य परिचालन अधिकारी आनंद विशाल ने कहा, ‘सिनेमाघरों में क्रिकेट की स्क्रीनिंग करके हम प्रशंसकों को अपने देश के पसंदीदा खेल को बड़े पर्दे पर देखने का अनुभव देना चाहते हैं। क्रिकेट प्रेमियों के लिए बड़े पर्दे पर क्रिकेट देखने का अनुभव आनंददायक होगा। बड़े पर्दे और प्रशंसकों का उत्साह एक अलग अनुभव देगा। यह क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक वर्चुअल ट्रीट होगा। इसके अलावा कंपनी ने अपने बयान में कहा, ”देशभर के 25 से अधिक (25 cities) शहरों में आईनॉक्स के मल्टीप्लेक्स में (INOX’s multiplexes) टीम इंडिया के सभी मैचों का प्रसारण किया जाएगा।”
आईनॉक्स थिएटर में मैच की लाइव स्ट्रीमिंग
बता दें की टी20 विश्व कप (T20 World Cup) में भारत अपने अभियान की शुरुआत 23 अक्तूबर को चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ करेगा। ग्रुप मैचों के अलावा आईनॉक्स में सेमीफाइनल और फाइनल मैच भी दिखाए जाएंगे। मालूम हो की आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप का आठवां सत्र 16 अक्टूबर से शुरू हो रहा है। सुपर 12 का किक ऑफ स्टेज 22 अक्टूबर से शुरू होगा। टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल 13 नवंबर को मेलबर्न (Melbourne) में होगा।
टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम:
रोहित शर्मा (क), केएल राहुल (उप-क), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह।
रिज़र्व प्लेयर्स : मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई, दीपक चाहर।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author