December 3, 2022

Kinna Sona Song: कैटरीना कैफ बनी भूतनी, कमाल के डांस मूव्स से सिद्धांत और ईशान को किया मदहोश

wp-header-logo-179.png

कैटरीना कैफ का किन्ना सोना गाना हुआ रिलीज 
Phone Bhoot Movie First Song: एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की अपकमिंग फिल्म फोन भूत (Phone Bhoot) का ट्रेलर मेकर्स ने हाल ही में रिलीज किया था। इसके बाद अब मूवी का फर्स्ट सॉन्ग रिलीज किया गया है। इस गाने का नाम ‘किन्ना सोना’ (Kinna Sona) है, इसमे कैटरीना के साथ सिद्धांत (Siddhant Chaturvedi) चतुर्वेदी और ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) नजर आ रहे हैं। यह एक रोमांटिक सॉन्ग है, जिसकी वीडियो भी देखने में धमाकेदार है। मेकर्स ने ट्रेलर के बाद दर्शकों की उत्सुकता को और ज्यादा बढ़ा दिया है। फिल्म की स्टार कास्ट ने सोशल मीडिया पर सॉन्ग को शेयर किया है।
कैटरीना के डांस मूव्स ने जीता फैंस का दिल
‘किन्ना सोना’ गाने में कैटरीना कैफ का रेड हॉट लुक देखने को मिल रहा है। उनकी अदाओं पर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं। वहीं ईशान और सिद्धांत भी एक्ट्रेस की अदाओं के दीवाने हो रहे हैं। कैटरीना की लुक और डांस मूव्स से लोगों का नजर हटाना मुश्किल हो रहा है। शादी के बाद कैटरीना का यह पहला पंजाबी गाना माना जा रहा है। सॉन्ग में कैटरीना के साथ ईशान और सिद्धांत की केमिस्ट्री बेहद कमाल की लग रही है। इस गाने को तनिष्क बागची (Tanishk Bagchi) ने लिरिक्स दिए हैं और संगीत भी उन्होंने ही दिया है। वहीं किन्ना सोना गाने को जाहरा एस खान ने गाया है। कैटरीना को लंबे समय के बाद किसी गाने में जमकर डांस करते देखने के बाद फैंस बेहद खुश हैं।
फोन भूत फिल्म इस दिन होगी रिलीज

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऐसा पहली बार हो रहा है जब कैटरीना, ईशान और सिद्धांत एक साथ सक्रिन शेयर कर रहे हैं। फिल्म में कैटरीना एक भूत का किरदार अदा कर रही है। वहीं ईशान और सिद्धांत भूत को पकड़ रहे हैं। दोनों के पास भूतों को देखने की शक्ति होती है। यह फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।
A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author