December 3, 2022

KBC पर के-पॉप का नाम सुन खुश हो गई कंटेस्टेंट, सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

wp-header-logo-173.png

अमिताभ बच्चन का फोटो केबीसी के मंच से
KBC Promo Video: कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) एक ऐसा रियलिटी क्वीज शो है, जिसमें आना सभी का सपना होता है। केबीसी के मंच पर कंटेस्टेंट को करोड़पति बनने का मौका मिलता है। साथ ही महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से मिलने का भी सुनहरा अवसर होता है। कुछ लोगों के लिए यह प्लेटफॉर्म उनकी जिंदगी का टर्निंग प्वाइंट भी साबित होता है। वहीं केबीसी से जीती प्राइज मनी से कंटेस्टेंट अपना सपना भी पूरा करते हैं। गुरुवार को आने वाले एपिसोड में अमिताभ बच्चन हॉट सीट पर बैठी कंटेस्टेंट से दो बार के ग्रैमी अवॉर्ड नॉमिनेटेड के-पॉप ग्रुप से जुड़ा सवाल पूछने वाले हैं।
प्रोमो वीडियो आई सामने
सोनी टीवी के सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए गए प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट से 5 हजार के इनाम के लिए सवाल पूछते हैं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल बिग बी का सवाल था कि बीटीएस बैंड, जिसके तीन सदस्य जिन, सुगा और जे-होप हैं, वह किस एशियाई देश से हैं? इसके उत्तर के विकल्प थे- A- दक्षिण कोरिया B- ईरान C- श्रीलंका D- मंगोलिया। कंटेस्टेंट ने सवाल का सही जवाब महज 10 सेकेंड में दे दिया।
BTS ON KBC !!!! pic.twitter.com/xO3at4d62r
सवाल सुनते ही कंटेस्टेंट हुई खुश

अमिताभ बच्चन सही जवाब सुनने के बाद बताते हैं कि बीटीएस (BTS) की फूल फॉर्म ‘बैंगटन सोनिऑन्डन’ (Bangtan Soniondan) होती है। इसके बाद हॉट सीट पर बैठी कंटेस्टेंट से पूछते नजर आ रहे हैं कि आप क्यों हंस रही है। इसके जवाब में वह बताती हैं कि के-पॉप उनका फेवरेट है। बिग बी ने पूछा कि के-पॉप क्या होता है, कंटेस्टेंट ने बताया इसका मतलब कोरियन पॉप म्यूजिक (Korean pop music) होता है। बीटीएस बैंड के फैंस अमिताभ बच्चन के नाम से के-पॉप का नाम सुनकर काफी ज्यादा खुश हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author