December 3, 2022

Birthday Special: पूजा हेगड़े ने इस फिल्म से किया बॉलीवुड में डेब्यू, यहां पढ़ें पूरा फिल्मी करियर

wp-header-logo-167.png

पूजा हेगड़े मना रही आज अपना 32वां जन्मदिन
Happy Birthday Pooja Hegde: साउथ से बॉलीवुड की ओर रूख करने वाली एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं। 13 अक्टूबर 1990 को मुंबई में जन्मी पूजा आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। रिपोर्ट के मुताबिक, पूजा को बचपन से ही मॉडलिंग का शौक था। इस शौक ने ही उन्हें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम करने का हौसला दिया। बर्थडे के खास मौके पर पूजा हेगड़े की बॉलीवुड करियर से जुड़ी कुछ बातें आपके साथ शेयर कर रहे हैं।
तमिल फिल्मों से शुरू हुआ करियर
पूजा हेगड़े ने एक्टिंग करियर की शुरुआत तमिल और तेलुगू फिल्मों के जरिए की थी। उनकी पहली फिल्म की बात करें तो वो मूगामूडी थी, जिसे दर्शकों का काफी ज्यादा प्यार मिला था। इस फिल्म के जरिए ही पूजा साउथ इंडस्ट्री में काफी ज्यादा पॉपुलर हो गई थीं। इसके बाद एक्ट्रेस ने लगातार कई बड़ी फिल्मों में काम किया। पूजा हेगड़े अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए भी फैंस के दिलों पर राज करती हैं।
A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

पूजा हेगड़े का बॉलीवुड करियर
पूजा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म का नाम मोहनजोदाड़ो है, जो साल 2016 में आई थी। इस फिल्म में उनके साथ ऋतिक रोशन लीड रोल की भूमिका निभा रहे थे। हालांकि, यह फिल्म काफी ज्यादा कमाल तो नहीं कर पाई। लेकिन उन्हें कई बड़ी फिल्मों में काम मिलने लगा। इसके बाद उन्होंने हाउसफुल 4 में अक्षय कुमार के साथ काम किया। वहीं पूजा अपने 10 साल के फिल्मी करियर में कुल 17 फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसमें हिंदी, तमिल और तेलगु फिल्म शामिल है। वर्कफ्रंट की बात करें तो पूजा ‘किसी का भाई किसी की जान’ में भी नजर आने वाली है। दरअसल यह सलमान खान की फिल्म है, जिसमे राघव जुयाल, शहनाज गिल भी अहम किरदार का रोल निभा रही है।
A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author