November 28, 2022

Bigg Boss 16: साजिद खान पर एक्ट्रेस ने लगाए गंभीर आरोप, बोली- टॉप ऊपर कर दिखाने को कहा…

wp-header-logo-175.png

कनिष्का सोनी ने साजिद खान पर लगाए गंभीर आरोप
Sajid Khan in Bigg Boss: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में एक कंटेस्टेंट ऐसे है, जिसकी एंट्री पर रियलिटी शो के मेकर्स पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने सवाल उठाएं थे। MeToo के आरोपों में घिरे साजिद खान को बीबी हाउस से बाहर करने की मांग की जा रही है। अब उनके बारे में एक वीडियो शेयर करते हुए ‘दिया और बाती हम’ फेम कनिष्का सोनी (Kanishka Soni) ने एक बड़ा खुलासा फिल्ममेकर साजिद खान (Sajid Khan) को लेकर किया है। इस रिपोर्ट में बता रहे हैं कि कनिष्का ने ऐसा क्या कहा, जिसे सुनने के बाद हर कोई हैरान हो रहा है।
कनिष्का सोनी ने शेयर किया वीडियो
कनिष्का सोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें एक्ट्रेस ने साजिद खान पर यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए हैं। कनिष्का ने बताया कि साजिद ने उन्हें अपने घर बुलाया था। इस मामलें में कनिष्का ने दो महीने पहले ही खुलासा किया था, लेकिन उन्होंने फिल्ममेकर का नाम नहीं बताया था। हालांकि अब कनिष्का ने बिग बॉस 16 में गए साजिद खान को लेकर बड़ा खुलासा किया है।
कनिष्का ने सुनाई आपबीती
इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस कहती हैं कि हाल ही में एक इंटरव्यू में ‘मैंने बताया था कि एक डायरेक्टर-प्रोड्यूसर ने मुझे अपने घर बुलाकर पेट दिखाने की बात कही थी।’ उस समय उन्होंने कहा था कि मुझे उस शख्स के नाम का खुलासा नहीं करना। अब एक्ट्रेस ने बताया कि जिन लोगों ने उनके साथ ऐसी हरकत की थी, उनमे से एक डायरेक्टर बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में कंटेस्टेंट के तौर पर गया है। कनिष्का का कहना है कि उस व्यक्ति का नाम लेने में उन्हें पहले काफी ज्यादा डर लगता था। हालांकि उन्होंने बता दिया कि उस शख्स का नाम साजिद खान है। इस बारे में कनिष्का ने यह भी कह दिया कि साजिद खान को जो फेम और पब्लिसिटी बिग बॉस हाउस में दी गई है, वो उसे डिजर्व नहीं करते हैं।
A post shared by Kanishka Soni (@itskanishkasoni)
कनिष्का ने साजिद पर लगाया गंभीर आरोप

कनिष्का ने बताया की यह घटना साल 2008 की है, जब वह मुंबई में सर्वाईव करने के लिए प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर के इंटरव्यू लेती थी। साजिद का इंटरव्यू लेने के लिए कनिष्का नाडियावाला के बंगले पर गई थी। इसके बाद कनिष्का ने साजिद को फोन कर बताया था कि वह फिल्मों में काम करना चाहती हैं। बता दें कि उस समय कनिष्का का एक्टिंग करियर शुरू ही हुआ था। उन्होंने दो टीवी शोज में ही काम किया था।
साजिद ने कनिष्का के साथ किया था कुछ ऐसा
फोन पर कई बार बात होने के बाद कनिष्का को साजिद ने जुहू वाले फ्लेट पर मिलने के लिए बुलाया। इसके बाद कनिष्का उनके कहे अनुसार पहुंची तो उनके काम करने वालों ने उन्हें साजिद के कमरे में भेजा। एक्ट्रेस कनिष्का ने कहा कि साजिद ने खड़े होकर अपना फिगर दिखाने के लिए कहा। फिर उन्होंने कहा कि परेशान मत होना मैं तुम्हें टच भी नहीं करूंगा। मुझे तुम्हारा पेट देखना है। जब कनिष्का ने ऐसा करने से मना किया तो साजिद ने उन्हें फिल्म में लेने से इंकार कर दिया। सलमान खान (Salman Khan) को लेकर कनिष्का ने कहा कि वो उनकी काफी ज्यादा इज्जत करती है, लेकिन कंटेस्टेंट को शो में लेने से पहले उनके कैरेक्टर को क्यों नहीं देखते हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author