December 6, 2022

Bigg Boss 16: अंकित गुप्ता ने खोले घरवालों के राज, टीना-शालीन के लव एंगल को बताया फर्जी

wp-header-logo-180.png

अंकित गुप्ता बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट 
Bigg Boss 16 Update: बिग बॉस हाउस में एक कंटेस्टेंट के बोलने का हर कोई इंतजार कर रहा था। शेखर सुमन ने भी घर के इस सदस्य को चुप्पी तोड़ने के लिए कहा था। इसके पीछे वजह है कि उन्होंने अपनी मौजुदगी रियलिटी शो में अब तक दर्ज नहीं कराई है। इस कंटेस्टेंट का नाम अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) है। प्रियंका चौधरी (Priyanka Chaudhary) के साथ अंकित ने बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में एंट्री ली थी।
अंकित ने तोड़ी चुप्पी
अंकित के फैंस के लिए वो पल आ चुका है, क्योंकि अब उन्होंने बोलना शुरू करते ही घरवालों के राज खोल दिए हैं। कलर्स टीवी के सोशल मीडिया अकाउंट पर अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया गया है, जिसमें अंकित गुप्ता कन्फेशन रूम में नजर आते हैं। बिग बॉस के सवाल पर अंकित बीबी हाउस के फेक कंटेस्टेंट का खुलासा करते हैं। उन्होंने घरवालों के राज खोलते हुए टीना दत्ता (Tina Dutta) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) के लव एंगल को गेम प्लान बताया है।
बिग बॉस कंटेस्टेंट के राज खोलेंगे अंकित
अंकित कहते हैं कि यहां पर ज्यादातर लोगों के दो चेहरे हैं। टीना माइंड गेम खेल रही है, तो शालीन को गुस्सा आने की समस्या है। उनका मानना है कि टीना और शालीन का लव एंगल भी एक गेम प्लान ही है। अंकित गुप्ता ने घरवालों को लेकर जो खुलासे किए उसकी यह मात्र एक झलक थी। बीबी हाउस के बाकी कंटेस्टेंट्स को लेकर वह क्या खुलासा करते हैं, इसकी पूरी जानकारी एपिसोड के टेलीकास्ट होने के बाद ही मिल पाएगी। फिलहाल कहा जा सकता है कि कंटेस्टेंट से जुड़े कुछ रोचक खुलासे देखने को मिलने वाले हैं।
A post shared by ColorsTV (@colorstv)
अंकित ने गेम को लेकर ये कहा

प्रियंका महर चौधरी भी अंकित को हमेशा उन्हें अपना स्टैंड लेने के लिए बोलती है। मगर अंकित को अपने तरीके से गेम खेलना पसंद है। उनके अनुसार वो फेयर गेम प्लें करेंगे। कैमरे के लिए कोई फर्जी गेम नहीं खेलेंगे। हालांकि आने वाला समय ही बताएगा कि शो के प्रति उनका ये एटिट्यूड उन्हें कब तक बनाए रखता है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author