December 3, 2022

युवती का अपहरण कर किया गैंगरेप, नशे के इंजेक्शन देकर 4 महीने कराया देह व्यापार

wp-header-logo-182.png

जयपुर। राजस्थान में लड़कियों और महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे है। प्रदेश के हर कौने से रोजाना गैंगरेप, दुष्कर्म और हत्या की घटनाएं सामने आ रही है। प्रदेश के नागौर जिले में एक युवती के साथ दरिंदगी की हदें पार कर दी गई। कुछ युवक पीडिता को उसके घर से उठाकर ले गए। बाद में उसके साथ गैंगरेप किया गया। गैंगरेप के बाद युवती से देह व्यापार कराया गया। इस दौरान उसे बेहोशी का इंजेक्शन देकर पहले होटल में और बाद में एक गांव में रखा गया। इसके चलते युवती की हालत इतनी खराब हो गई कि उसका हिमोग्लोबिन का स्तर महज 1.0 पर पहुंच गया। युवती को अब चूरू के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़िता के लगातार ब्लडिंग होने के कारण अभी तक उसका मेडिकल तक नहीं हो पाया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।
गुरुग्राम होटल में ले जाकर किया सामूहिक दुष्कर्म
अस्पताल में भर्ती पीड़िता के परिजनों ने बताया की वह नागौर जिले के लाडनूं थाना इलाके में स्थित अपने ननिहाल में रहती है। अप्रैल महीने में उसे सूरतगढ़ निवासी रोहिताश स्वामी, कमली और हरियाणा के जमाल गांव का करणा घर से सोते हुए को उठाकर गाड़ी में डालकर हरियाणा के गुरुग्राम ले गए। वहां उसे एक होटल में रखा गया। पहले आरोपी रोहिताश और करणा ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।
नशे के इंजेक्शन लगाकर कराया जाता रेप
युवती को बंधक बनाकर बेहोशी के लिए नशे के इंजेक्शन लगाए जाते और बार-बार रेप किया जाता। बाद में आरोपी अन्य लोगों से भी रुपए लेकर उसका रेप करवाने लगे। पीड़िता को एक महीने गुडगांव में रखने के बाद उसे सूरतगढ़ के एटा ले जाया गया। वहां भी उसे नशे का इंजेक्शन लगाकर एक कमरे में बंद करके रखा जाता। यहां भी लोगों से रुपए लेकर रोहिताश, कमली और करणा उसके साथ दुष्कर्म करवाते। यह सिलसिला 4 महीनों तक चलता रहा। एक दिन मौका पाकर पीड़िता ने चार्जिंग में लगे रोहिताश के मोबाइल से अपने पापा को फोन किया और आपबीती बताई।
जयपुर की युवती से दिल्ली में गैंगरेप
जयपुर की युवती से दिल्ली में गैंगरेप का मामला सामने आया है। जॉब दिलाने का झांसा देकर बॉयफ्रेंड उसे दिल्ली ले गया था। नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर उससे निकाह कर लिया। बेहोशी की हालत में दुष्कर्म कर अश्लील वीडिया बनाया। ब्लैकमेल कर लगातार नशीली कोल्डड्रिंक पिलाई गई। बेहोशी की हालत में अलग-अलग लोग गैंगरेप करते रहे। जयपुर पहुंचकर पीड़िता ने झोटवाड़ा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है।
नशा देकर करवाया निकाह
पुलिस ने बताया कि झोटवाड़ा निवासी 19 साल की युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। वह कॉम्पिशिटन एग्जाम की तैयारी कर रही है। रिपोर्ट में बताया कि प्यार में फांसने के लिए मोहम्मद नदीम खान (37) उसके घर के आसपास चक्कर लगता था। दोस्ती होने पर दोनों में बातचीत होने लगी। बातचीत के दौरान उसने उसे दिल्ली में मल्टीनेशनल कंपनी में जॉब लगाने का झांसा दिया। आरोपी नदीम उसे बहला-फुसलाकर घर से अजमेर भगा ले गया। एक दिन अजमेर रुकने के बाद उसे दिल्ली ले गया। दिल्ली में रहने वाले परिवाजनों के पास उसे ले गया। वह कुछ समझ पाती इससे पहले ही उसके निकाह की तैयारी कर ली। उसे कोल्डड्रिंक में नशा मिलाकर पिलाया। रात करीब 1 बजे काजी को फ्लैट पर बुलाकर नदीम से निकाह करा दिया।
दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो
बेहोशी ही हालत में उसके साथ नदीम ने रेप किया। सुबह होश आने पर नदीम से पूछने पर उसने अपने मोबाइल में बनाया अश्लील वीडियो दिखाया। विरोध करने पर धमकाया कि हमारा निकाह हो चुका है। तेरी भलाई इसी में है कि तू सब कुछ भूल जा। जयपुर का नाम मत लेना। समझ ले तेरे मम्मी-पापा आज से मर गए। जॉब की सारी बातें अपने दिमाग से निकाल देना। वो तो सिर्फ तुझे यहां दिल्ली लाने का बहाना था। किसी को भी अहसास करवाया तो ये अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दूंगा। तेरे पिता और भाई को मरवा देंगे, हमारा बहुत बड़ा ग्रुप है। बेटी के घर से लापता होने पर परिजनों ने उसकी तलाश की। नहीं मिलने पर झोटवाड़ा थाने में लापता बेटी की पिता ने गुमशुदगी दर्ज करवाई। पुलिस उसे ढूंढते हुए दिल्ली पहुंच गई।
 
 
 


राजस्थान में कौनसा मुद्दा गहलोत सरकार की असफलता को प्रमाणित करता है ?

View Results


क्या गुर्जर आरक्षण पर गहलोत सरकार द्वारा पारित विधेयक पुराने आश्वासनों का नया पिटारा है ?

View Results
Enter your email address below to subscribe to our newsletter

source

About Post Author