December 3, 2022

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया की आवाज निकालने वाली दिशा वकानी को हुआ कैंसर!, जेठालाल ने बताया सच

wp-header-logo-181.png

दिशा वकानी और दिलीप जोशी फाइल फोटो
Fact Check: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दयाबेन यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) को कैंसर होने की खबरें सुर्खियों का हिस्सा बन चुकी हैं। इस बात की जानकारी मिलने के बाद उनके फैंस काफी ज्यादा दुखी हो गए हैं। दिशा वकानी की बीमारी को लेकर किए गए दावों की सच्चाई के बारे में दिलीप जोशी (जेठालाल) ने बड़ा खुलासा किया है। इसके अलावा प्रोड्यूसर असित मोदी ने भी बताया है कि दिशा वकानी कहा हैं और क्या कर रही है। रिपोर्ट में पढ़ें वायरल खबरों में किए गए दावों की वास्तविकता…
जेठालाल ने अफवाहों पर लगया फूल स्टॉप
टीवी के लोकप्रिय सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का जब भी जिक्र होता है, तो दयाबेन का नाम ना आए ऐसा हो नहीं सकता। हाल ही में दिशा वकानी को लेकर खबरें जोरों पर है कि वो कैंसर की बीमारी का सामना कर रही है। जेठालाल यानी दिलीप जोशी ने एक इंटरव्यू में बताया कि उनके पास लगातार फोन आ रहे हैं। जिसमें दिशा की तबीयत के बारे में हर कोई उनसे सवाल पूछ रहा है। दिलीप ने बताया कि दिशा वकानी को कोई बीमारी नहीं हुई है। उन्होंने इन खबरों को अफवाह करार दिया है।
असित मोदी ने किया रिएक्ट

दिशा वकानी को कैंसर होने की खबर पर सीरियल के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) ने भी बताया कि उनके पास ऐसी कोई जानकारी नहीं है कि दिशा को कैंसर हो गया है। उनका कहना है कि लोग अपने व्यूज बढ़ाने के लिए फेक खबरें चला रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने रिपोर्ट में किए जा रहे गलत दावों पर तंज भी कसा। असित का कहना है कि कैंसर तंबाकु खाने से होता है ना कि आवाज बदलकर बात करने से होता है।
दिशा वकानी के भाई ने बताई सच्चाई

गौरतलब है कि दिशा वकानी के फैंस के लिए राहत भरी बात यह हैं कि उन्हें किसी प्रकार का कैंसर नहीं है। हालांकि दिशा वकानी का थ्रोट कैंसर की अफवाहों पर फिलहाल तक कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है, लेकिन उनके भाई मयूर वकानी (Mayur Vakani) ने रिएक्ट कर सोशल मीडिया पर फैल रही अफवाहों को गलत बताया है। ऐसी आशा है कि दिशा भी जल्द ही फैंस के बीच आकर तमाम अफवाहों को गलत साबित कर देगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author