November 28, 2022

Urvashi-Naseem story: उर्वशी के प्यार में पागल हुए PAK क्रिकेटर नसीम! इंस्टाग्राम पर पहले किया फॉलो और फिर…

wp-header-logo-301.png

बॉलिवुड एक्ट्रेस (Bollywood actress) उर्वशी रौतेला और पाकिस्तान क्रिकेट नसीम शाह एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। हालांकि, इस बार वजह उर्वशी रौतेला नहीं, बल्कि पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह (Naseem Shah) हैं। दावा किया जा रहा है कि नसीम शाह ने उर्वशी को इंस्टाग्राम पर फॉलो किया (Instagram)था, लेकिन कुछ देर बाद ही अनफॉलो कर दिया। इस दौरान कई लोगों ने नसीम के इंस्टाग्राम अकाउंट के स्क्रीनशॉट लेकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। मालूम हो कि नसीम ने कुछ समय पहले ही एक वीडियो में कहा था कि उर्वशी रौतेला कौन (Urvashi Rautela) हैं, उन्हें नहीं पता है।
फिर चर्चा में आए उर्वशी और नसीम शाह
Relax guys Naseem Shah unfollowed Urvashi 😂#UrvashiRautela #NaseemShah pic.twitter.com/TVkD8L3IHy
ट्विटर पर कुछ स्क्रीनशॉट्स वायरल हो रहे हैं। इन स्क्रीनशॉट्स में ये दिखाया गया है कि नसीम शाह ने उर्वशी रौतेला को (Urvashi Rautela) इंस्टाग्राम पर फॉलो किया है। एक ट्विटर यूजर ने नसीम शाह की फॉलोइंग लिस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें देखा जा सकता है कि नसीम उर्वशी को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं। जब हर कोई इस ट्वीट पर नसीम शाह की खिंचाई करने लगा, तब नसीम शाह फैन क्लब के एक ट्विटर अकाउंट ने दो स्क्रीनशॉट शेयर किए, जिसमें से एक में दिखाया गया कि नसीम ने उर्वशी को अनफॉलो कर दिया (Naseem unfollowing Urvashi) है।
Mujhy nahee pata urvashi kon hai😂 @iNaseemShah pic.twitter.com/t3biNtBWRj
क्या है पूरा माजरा

गौरतलब है कि यह पूरा माजरा उर्वशी के वीडियो शेयर करने से शुरू हुआ है। उर्वशी 4 सितम्बर को भारत-पाक का मैच देखने पहुंची (Ind vs Pak match) थीं। मैच के बाद उन्होंने भारत बनाम पाकिस्तान मैच से जुड़ी एक शॉर्ट वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसमें एक रोमांटिक गाना था और उसमें पाकिस्तानी पेसर नसीम शाह और वो खुद नजर आ रही थीं। ये वीडियो उर्वशी रौतेला के एक फैन पेज ने बनाया था। इसके बाद नसीम ने एक इंटरव्यू में उर्वशी के सवाल पर कहा था कि उर्वशी कौन (who is Urvashi)हैं, क्या हैं। कुछ पता नहीं है। किस तरह के वीडियो वो शेयर करती हैं, मुझे तो पता नहीं है। इस तरह का मेरा कोई प्लान नहीं है। अभी सिर्फ क्रिकेट पर फोकस है। सिर्फ क्रिकेट अच्छी खेलनी(play cricket well)है।
क्रिकेट के मैदान पर जब भारत और पाकिस्तान के बीच मैच होता (Ind vs Pak)है, तब दोनों ही मुल्कों के फैंस एक दूसरे की टांग खिंचाई में लगे रहते हैं। कुछ इस तरह का ही माहौल उर्वशी और नसीम को लेकर इन दिनों बना हुआ है। वायरल हो रहे इन ट्वीट्स के चलते दोनों ही तरफ के लोग नसीम शाह और उर्वशी रौतेला को ट्रोल कर रहे (Naseem Shah and Urvashi Rautela) हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author