November 28, 2022

TMKOC: तारक मेहता शो से जेठालाल की होगी छुट्टी!, मेकर्स पर भड़के फैंस

wp-header-logo-308.png

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सोनी सब पर प्रकाशित होने वाला लोकप्रिय शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ अपनी स्टारकास्ट की वजह से सुर्खियों में रहता है। हाल ही में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने शो को छोड़ दिया, जिसके बाद एक्टर सचिन श्रॉफ (Sachin Shroff) को लाया गया है। प्रोड्यूसर असित मोदी ने बीते एपिसोड में शो में नए चेहरों को लाने के संकेत भी दिए, जिसके बाद फैंस ने असित मोदी को चेतावनी दे दी है।
मेकर्स पर फूटा फैंस का गुस्सा
टीवी का लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्लटा चश्मा एक बार फिर चर्चा में आ गया है। सीरियल की कॉमेडी के साथ ही फैंस स्टारकास्ट को बेहद पसंद करते हैं। आपको भी यह बात सुनकर हैरानी हो रही होगी कि असित मोदी तो दर्शकों की डिमांड के कारण ही शो में नए कलाकारों को लेकर आ रहे हैं, लेकिन फिर भी उन्हें किस बात के लिए चेतावनी दी जा रही है। बता दें कि नए तारक मेहता के किरदार में सचिन श्रॉप को देखकर फैंस का मिला जुला रिस्पॉन्स सामने आ रहा है। फैंस अभी भी शैलेश लोढ़ा को ही याद कर रहे हैं। दरअसल दर्शक तारक मेहता के रोल में शैलेश के अलावा किसी और को पसंद नहीं कर पा रहे हैं। दिशा वकानी के बाद शैलेश लोढ़ा के शो से अलग हो जाने पर फैंस काफी नाराज है।
यूजर्स ने मेकर्स को दी चेतावनी
सोशल मीडिया पर यूजर्स अपना रिएक्शन देते हुए गुस्से में लग रहे हैं। फैंस का कहना है कि शो से सभी पुराने चेहरे दूर होते जा रहे हैं। ऐसे में क्या होगा जब दिलीप जोशी (Dilip Joshi) यानी जेठालाल भी शो से अलगा हो जाएंगे? दरअसल दिलीप के फैंस को उनके रिप्लेस होने का डर अभी से सताने लगा है, जिसके कारण फैंस शो के प्रोड्यूसर को पहले ही चेतावनी दे रहे हैं कि कुछ भी हो जाए, लेकिन जेठालाल को शो से अलग नहीं करना और ना ही रिप्लेस। एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि ‘कोई भी नया बंदा शो में आए लेकिन जेठालाल रिप्लेस नहीं होना चाहिए।’ दूसरे यूजर ने लिखा कि ‘जेठालाल का किरदार दिलीप जोशी जैसा कोई और नहीं निभा सकता है।’
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author