December 5, 2022

Box Office: आलिया-रणबीर की मेहनत लाई रंग, ब्रह्मास्त्र ने चौथे दिन भी की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

wp-header-logo-312.png

ब्रह्मास्त्र फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Brahmastra Box Office Collection: बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक आयान मुखर्जी (Ayan Mukerji ) की ब्रह्मास्त्र ने चौथे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मूवी को अच्छे रिव्यू तो नहीं मिल पाए, लेकिन सिनेमाघरों में पहले दिन से ही फिल्म ने धमाल मचा दिया। फिल्म समीक्षक ने करण जौहर (Karan Johar) के प्रोडक्शन में बनी फिल्म को भले ही खराब बता दिया हो। हालांकि कमाई के मामले में ब्रह्मास्त्र ने लगातार चौथे दिन भी सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए। इस रिपोर्ट में आज आप रणबीर कपूर की फिल्म की कमाई का बिल्कुल सही डाटा देख पाएंगे।
वीकेंड पर ब्रह्मास्त्र का शानदार प्रर्दशन
वीकेंड पर अच्छा कलेक्शन करने के बाद ब्रह्मास्त्र सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म भी बन गई है। मल्टीस्टार फिल्म ब्रह्मास्त्र बेहद जल्द 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई। वहीं फिल्म पर बॉयकोट ट्रेंड का भी कोई असर नहीं पड़ा। ओपनिंग डे पर फिल्म ने देशभर में 36.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जबकि फिल्म ने शनिवार के दिन 41 करोड़ की कमाई की। इसके बाद रविवार के दिन भी फिल्म के हिंदी वर्जन ने करीब 42.5 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लिया। चौथे दिन भी रणबीर-आलिया की फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया। रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने सोमवार के दिन 16 करोड़ की कमाई की। वहीं, ब्रह्मास्त्र ने चारों दिनों में मिलाकर 135 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।
400 करोड़ में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र
ब्रह्मास्त्र फिल्म की शुरुआत को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की आवाज ने बेहद खास बना दिया है। बता दें कि फिल्म को बनाने में 400 करोड़ से ज्यादा खर्च आया है। ऐसे में मेकर्स के लिए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के डाटा राहत भरे है। ब्रह्मास्त्र को दुनिया भर में 8000 से ज्यादा सक्रीन्स पर रिलीज किया गया, इनमे से 5 हजार सक्रिन भारत में है और बाकी 3 हजार सक्रीन्स विदेशों में हैं। बॉलीवुड की फिल्मों के खराब प्रदर्शन के बीच ब्रह्मास्त्र की कमाई ने फिल्म इंडस्ट्री को बड़ी राहत दी है। बॉक्स ऑफिस पर वीकेंड को धमाकेदार कमाई के साथ ये सबसे जल्दी कमाई करने वाली फिल्मों में भी शामिल हो गई है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author