December 8, 2022

यह एक्ट्रेस है Varun Dhawan की सबसे बड़ी प्रतिद्वंदी, करण जौहर के शो में किया खुलासा

wp-header-logo-314.png

Koffee With Karan New Episode: कॉफी विद करण शो सेलेब्स के राज खोलने को लेकर चर्चा में बना रहता है। फिल्मी चैट शो को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। करण जौहर का शो गेस्ट से पूछे गए पर्सनल सवाल की वजह से सुर्खियों में रहत है। ग्यारहवें एपिसोड में सुपरस्टार अनिल कपूर (Anil Kapoor) और फैंस के दिलों की धड़कन वरुण धवन (Varun Dhawan) नजर आने वाले हैं। करण हमेशा की तरह इस बार भी अपने गेस्ट से कुछ मजेदार सवाल पूछने वाले हैं। कॉफी विद करण का नया प्रोमो करण ने शेयर किया है जो देखने में काफी रोचक लग रहा है।
वरुण ने किया ये खुलासा
बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर वरुण धवन से करण ने एक सवाल पूछा, जिसके जवाब में उन्होंने खुलासा किया कि वो केवल अभिनेताओं को ही अपना प्रतिस्पर्धी नहीं मानते हैं। वरुण ने कहा कि ‘मेरी प्रतिस्पर्धा ऐसी अभिनेत्री से है, जिसे मैं अपने समान ही प्रतिस्पर्धी मानता हूं वह आलिया भट्ट (Alia Bhatt) है।’ अभिनेता ने इसके पीछे का कारण बताया कि हमारे समाज को यह भी स्वीकार करना होगा कि महिला एक्ट्रेस भी नायकों से बड़ी हो सकती है। उन्होंने बताया कि आलिया के साथ काम करने का अनुभव काफी अच्छा रहा है। साथ ही वरुण उनसे प्रेरणा लेेते हैं और एक कलाकार के रुप में भी इस बात को स्वीकार करते हैं।
A post shared by Karan Johar (@karanjohar)
इन अपकमिंग फिल्मों में दिखेंगे वरुण
कॉफी विद करण (Koffee With Karan) के मस्ती भरे एपिसोड में वरुण धवन का एक ऐसे विषय पर बात करना, जिस पर दिग्गज कलाकार भी अपना रिएक्शन नहीं देते हैं ये दिखाता है कि उन्हें बॉलीवुड का नया चेहरा क्यों कहते हैं। वरुण धवन हाल ही में अनिल कपूर के साथ ‘जुग जुग जियो’ में नजर आए थे। वहीं अब उनके पास कई अपकमिंग प्रोजेक्ट है, जिसमे अभिनेता जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) के साथ ‘बावल’ में काम करने वाले हैं। दूसरी फिल्म में वो कृति सेनन (Kriti Sanon) के साथ ‘भेड़िया’ में नजर आने वाले हैं। करण जौहर के शो में वरुण की बातों को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं।
A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author