December 3, 2022

बॉयफ्रेंड आदिल खान ने Rakhi Sawant को शॉर्ट ड्रेस पहनने से रोका, कही ये बात

wp-header-logo-313.png

Rakhi Sawant: बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ की बातों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। बिग बॉस में आने के बाद उनसे जुड़ी कुछ बातों का खुलासा हुआ। अब राखी अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान (Adil Khan) के साथ लव लाइफ इंजॉय कर रही है। राखी की कुछ वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है, जिसमे वो बिजनेसमैन आदिल के साथ नजर आती है। इस बार तो एक्ट्रेस ने अपने पहनावे को ही बदल दिया।
राखी के बॉयफ्रेंड ने दी सफाई

राखी सावंत की कुछ तस्वीरें सामने आई, जिसमे देखा जा सकता है कि वो अब रिवीलिंग कपड़े (revealing clothes) पहनने से बच रही है। रिपोर्ट में ऐसा दावा किया गया था कि राखी के ऐसे कपड़े पहनना आदिल को पसंद नहीं है। एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड ने इस बात पर अपना पक्ष रखा है। आदिल का कहना है कि उन्होंने राखी को कभी भी बदलने के लिए मजबूर नहीं किया है। उन्होंने केवल अपनी बात राखी के समक्ष रखी है। राखी खुद अपनी इच्छा से बदलना चाहती थी और ये बदलाव काफी अच्छा लग रहा है। आदिल ने कहा कि राखी का मन ऐसे कपड़े पहने का था। उन्होंने कभी भी उन्हें फोर्स नहीं किया। बल्कि केवल अपनी बात समझाने की कोशिश की है।
आदिल खान ने रखा अपना पक्ष
आदिल खान ने ‘तू मेरे दिल में रहने के लायक नहीं’ गाने के रिलीज इवेंट में राखी को रिवीलिंग कपड़े पहनने से रोकने की बात कहने के पीछे का कारण बताते हुए कहा कि कपड़े हम सभी की सुंदरता को बढ़ाने का काम करते हैं। उन्होंने आगे कहा ‘मैं मुस्लिम परिवार से आता हूं और राखी क्रिश्चियन बैकग्राउंड से आती है। ऐसे में मुझे अपने परिवार और धर्म का लिहाज भी रखना है।’ उनका कहना है कि वो जहां से आते हैं, वहां कपड़ो को लेकर कई तरह की पाबंदियां है। राखी के कपड़े पहले काफी ज्यादा रिवीलिंग होते थे। इसलिए उन्होंने केवल अपना विचार एक्ट्रेस के सामने रखा था। आदिल ने साफ करते हुए कहा कि मेरा कहना ये नहीं है कि राखी बुर्का या हिजाब पहने।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author