August 15, 2022

Video: हिटमैन के छक्के से घायल हुई स्टैंड में बैठी बच्ची, चॉकलेट देकर बोले…

wp-header-logo-202.png

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने इंग्लैंड को उसी के घर में करारी शिकस्त दी है। गेंदबाजी और बल्लेबाजी के दोनो ही विभाग में इंड़िया ने जमकर आग उगली। इंग्लैंड को 110 रन पर रोककर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और शिखर धवन (Shikhar Dhawan) दोनों ने 18 ओवर में ही लक्ष्य को हासिल कर लिया। इसी कड़ी में जब भारत बल्लेबाजी कर रहा था, तब ‘हिटमैन’ ने बल्लेबाजी करते समय आक्रामक रुख अपना रखा था। इसी दौरान रोहित शर्मा के एक छक्के से एक 6 साल की बच्ची चोटिल हो गई। बॉल उस बच्ची को जाकर लगी।

बॉल स्टैंड में बैठी एक बच्ची को जाकर लगी
pic.twitter.com/NJZ9gBcG9i
दरअसल जब रोहित ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाजों की छोटी गेंदों (short deliveries) के खिलाफ अपने पुल और हुक शॉट लगया और जब उन्होंने डेविड विली (David Willey’s) के पांचवें ओवर में ऐसा ही एक शॉट खेला, तो इसके परिणामस्वरूप एक छक्का लगा। यह बॉल स्टैंड में बैठी एक बच्ची को जाकर लगी। बॉल लगने के बाद बच्ची को आसपास के लोग संभालते हैं। बच्ची के साथ शायद उसके पिता थे, जिन्होंने उसे तुरंत गले लगाया। हालांकि, मैदान पर खड़े इंग्लैंड (England players) के खिलाड़ियों ने इसकी जानकारी टीम के फीजियो को दी, जो जल्द से उस बच्ची के पास पहुंचे गए।

रोहित ने बाद में बच्ची को चॉकलेट दी
आपको बता दें कि रोहित को जब इस बात कि जानकारी मिली तो उनको भी बहुत दुख हुआ। यही कारण था कि वे बाद में उससे मिलने भी गए। रोहित शर्मा उस बच्ची से मिले और उसे चॉकलेट दी (gave her chocolate) और उससे हाल भी पूछा। जानकारी के मुताबिक, उस बच्ची का नाम मीरा साल्वी (Meera Salvi) है। वह अपने पिता के साथ मैच देखने के लिए स्टेडियम में गई हुई थी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author