August 8, 2022

IND vs ENG: दर्शकों के साथ क्रिकेटर की वाइफ भी ले रही हैं मैच के मजे, यहां देखे वायरल फोटो

wp-header-logo-199.png

भारत बनाम इंगलैंड(India vs England) के बीच पहले एकदिवसीय मैच में इंडिया ने इंग्लैंड को 10 विकेटों से हरा दिया है। इंग्लिश बल्लेबाजों(English batsmen) को को सिर्फ 110 पर ऑलआउट करने के बाद भारत ने बिना विकेट गवाएं इस लक्ष्य को हासिल कर लिया था। टॉस जीतने के बाद भारत ने पहले पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था और फैसला निश्चित रूप से उनके पक्ष में गया क्योंकि जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी (Jasprit Bumrah and Mohammed Shami) ने इंग्लिश लाइन-अप को चकनाचूर कर दिया। जिसमें कम से कम चार अंग्रेजी बल्लेबाज डक के लिए आउट हो गए।
10 विकेटों की जीत हासिल
बाद में कप्तान रोहित शर्मा(Rohit Sharma )और सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) दोनों ने 100 रनों की साझेदारी की और बिना कोई विकेट खोए 10 विकेट से जीत हासिल करते हुए आसानी से टारगेंट तक पहुंच गए। इसी के साथ भारत तीन मैच की सीरीज़ में 1-0 (India have gone 1-0) से आगे हो गया है। इसके अलावा भारत को पहला मैच जीतने के बाद वनडे रैंकिंग में भी फायदा हुआ है और वह नंबर-3 पर पहुंच गया है।
क्रिकेटरों की पत्नियों को भी अपने पतियों का समर्थन करते हुए देखा गया
A post shared by Dhanashree Verma (@dhanashree9)


इसी क्रम में जहां प्रशंसकों ने मैच का आनंद लिया, वहीं क्रिकेटरों की पत्नियों को भी अपने पतियों का समर्थन करते हुए और लंदन में उनके नाम के जयकार करते हुए देखा गया। युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें पोस्ट कीं, जिनमें रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव की पत्नियों – रितिका सजदेह(Ritika Sajdeh) और देवीशा शेट्टी (Devisha Shetty)के साथ एक तस्वीर साझा की । इसके अलावा सूर्यकुमार यादव की पत्नी देविषा शेट्टी ने भी मैदान से तस्वीरें शेयर कीं। मालूम हो कि sky टी-20 में सीरीज़ में हिट साबित हुए थे, लेकिन पहले वनडे में उन्हें बैटिंग का चांस ही नहीं मिला।
गौरतलब है कि पहले वनडे में भारत के बल्लेबाज विराट कोहली मौजूद नहीं थे। विराट की जगह पहले ओवल में बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को लिया गया। बीसीसीआई (BCCI) ने पहले वनडे से पहले ट्विटर पर लिखा था कि “विराट कोहली (Virat Kohli) और अर्शदीप सिंह को इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में उपलब्ध नहीं होंगे।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author