August 9, 2022

किलर ठुमकों से गोरी नागोरी ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, सेक्सी अदाएं देख उतावले हुए फैंस

wp-header-logo-209.png

मौजूदा समय में हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori) सोशल मीडिया की सेंसेशनल डांसर बन गई हैं। फैंस उनके हर एक वीडियो पर प्यार की बरसात करते हैं। अपनी खूबसूरती और डांस से हरियाणा की शकीरा सोशल मीडिया पर फैंस के दिलों में राज कर रही हैं। उनका दिलकश अंदाज इतना लोकप्रिय और फेमस हो गया है कि उनके वीडियो रिलीज होने के तुरंत बाद इंटरनेट पर वायरल हो जाते हैं। गोरी नागोरी अब सोशल मीडिया पर एक पॉपुलर नाम बन गई हैं। उनकी डांसिंग अदाएं लोगों के सर चढ़कर बोलता है। हरियाणा के स्टेज पर डांस करने वाली यह गोरी आज पूरे देश में मशहूर है। वहीं उनका एक हालिया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह ‘तितलियां’ (Titliaan) गाने पर डांस कर रही हैं।
वीडियो में गोरी नागोरी ने ब्लू कलर का यूनिक और खूबसूरत लहंगा पहना हुआ है। वीडियो में गोरी की लचीली कमर आग लगा रही है। वीडियो में वह आगे ‘पता नहीं जी कौन सा नशा’ पर भी थिरक रही हैं। गाने के बोल और ठुमके को देख फैंस को थिरकने पर मजबूर कर रहे हैं। वीडियो में गोरी नागोरी को डांस करते देख फैंस उनके दीवाने हो गए हैं। इस वीडियो को तेजी से लाइक और शेयर किया जा रहा है। डांस करती हुई गोरी गजब एक्सप्रेशन दे रही हैं।

नागोरी का नाम इस समय हरियाणा डांस इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर है। गोरी अपने बोल्ड और कमाल के डांस मूव्स से सभी के दिलों पर राज कर रही है और हरियाणा की दूसरी मशहूर डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी को पीछे छोड़ रही हैं। हालांकि गोरी नागोरी मूल रूप से राजस्थान के नागौर की रहने वाली हैं और उनका असली नाम तसलीमा बानो है। उनके गानों पर लाखों व्यूज आते हैं। गोरी ने मशहूर पॉप सिंगर और डांसर शकीरा के वीडियो देखकर डांस सीखा है। यह हरियाणवी हसीना शकीरा को अपना आइडियल मानती हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author