June 26, 2022

बॉलीवुड की टॉप 5 फिल्में जिन्होंने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, परिवार के साथ भूल कर भी न देखें

wp-header-logo-144.png

ओटीटी के इस दौर में बोल्ड, इंटिमेट, गाली-गलौज और हिंसा जैसे सीन आम हो गए हैं। इन सबके चलते वेब सीरिज विवादों का भी सामना कर चुकी हैं। अगर आप सोच रहे हैं कि बोल्ड फिल्में और अगर खुलापन सिर्फ वेब सीरीज में दिखाया जाता है तो आप गलत हैं। बॉलीवुड की कई ऐसी फिल्में हैं जिनमें खुलेआम इंटीमेट और बोल्ड सीन फिल्माए जाने पर हंगामा मच गया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। आज हम आपको कुछ बोल्ड फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं जो आप फैमिली के साथ नहीं देख सकते हैं। इन्हें देखने के लिए आपको कमरे बंद रखने होंगे।
जुली (Julie)
नेहा धूपिया (Neha Dhupia) स्टारर फिल्म ‘जुली’ 2004 में रिलीज हुई थी और काफी सुर्खियों में थी। यह फिल्म एरोटिक बॉलीवुड ड्रामा पर आधारित थी जिसमें एक्ट्रेस ने कई बोल्ड सीन्स किये हैं। फिल्म में जूली बनी नेहा का कई बार लड़कों द्वारा शोषण किया गया था।

लव सेक्स और धोखा (Love Sex Aur Dhokha)
बॉलीवुड में बोल्ड फिल्म की बात की जाए तो इस लिस्ट में ‘लव सेक्स और धोखा’ टॉप पर है। फिल्म की बोल्डनेस इस बात से साफ़ है कि फिल्म से सेंसर बोर्ड ने कई सीन्स पर अपनी कैंची चलाई थी। राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और नुसरत भरुचा (Nushrat Bharucha) स्टारर यह फिल्म काफी बोल्ड है।

रंग रसिया (Rangrasiya)
बॉलीवुड एक्ट्रेस नंदना सेन और एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) की विवादित फिल्म ‘रंग रसिया’ की रिलीज को लेकर मेकर्स को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था।फिल्म बनकर तैयार थी लेकिन बोल्ड सीन की वजह से रिलीज करना मुश्किल हो रहा था। फिल्म से कई बोल्ड सीन्स हटाने के बाद इसे रिलीज किया गया लेकिन फिर भी इस फिल्म को देखने के लिए आपको कमरे को बंद रखना होगा।

साहब बीवी और गैंगस्टर (Sahab Biwi Aur Gangster)
रणदीप हुड्डा की एक और फिल्म भी बोल्डनेस के चलते विवादों में रही थी। फिल्म ‘साहब बीवी और गैंगस्टर’ में एक्ट्रेस माही गिल के साथ कई जबरदस्त बोल्ड सीन फिल्माए गए जिसने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी। इंटरनेट पर कई सीन भी लीक हुए जिसने मेकर्स को मुश्किल में डाल दिया।

अनारकली ऑफ आरा (Anaarkali Of Arah)
अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) भी बोल्डनेस के मामले में किसी बॉलीवुड बाला से कम नहीं हैं। उन्होंने अपनी फिल्म ‘अनारकली ऑफ आरा’ में कई बोल्ड सीन दिए जिसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर विवाद का कारण बनी। फिल्म में स्वरा के कपड़े बदलते हुए एक सीन था जो इंटरनेट पर लीक हो गया था।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source