August 14, 2022

अकाउंट हैक होने पर फूट-फूटकर रोई राखी सावंत, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत और बोलीं- 'भगवान ऐसा पति…'

wp-header-logo-145.png

बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) कुछ महीनों से काफी खुश हैं क्योंकि उन्हें अपने पूर्व पति रितेश (Ritesh) से अलग होने के बाद आदिल खान (Adil Khan) में प्यार मिला है। इस बीच एक्ट्रेस को बीते दिन मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन के बाहर स्पॉट हुई। यह देख एक्ट्रेस के फैंस परेशान हो गए हैं। राखी अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ थाने पहुंची और अपनी आपबीती सुनाते हुए रोती नजर आई। मीडिया से बात करते हुए राखी ने बताया कि उनका एक्स रितेश उनकी जिंदगी तबाह करना चाहता है क्योंकि वह अभी आदिल के साथ है।
रितेश मुझे बहुत परेशान कर रहे हैं
A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)
उन्होंने बताया, “मैं पुलिस थाने आई हूं क्योंकि मेरे पूर्व पति रितेश मुझे बहुत परेशान कर रहे हैं। उन्होंने मेरा इंस्टाग्राम, फेसबुक और मेरा जीमेल अकाउंट हैक कर लिया है। उन्होंने मेरे सभी अकाउंट में अपना नंबर और नाम दर्ज कर लिया है। जब हम साथ थे, वह मेरे सोशल मीडिया अकाउंट को हैंडल कर रहे थे और हमारे अलग होने के बाद मैंने पासवर्ड नहीं बदला। मुझे लगा कि हम मीचुअली अलग हुए हैं और वह मुझसे कोई बदला नहीं लेगा। लेकिन वह बदला ले रहे हैं और उन्होंने मुझे कहा है कि वह मुझे बर्बाद कर देंगे। आज हम सभी इंस्टाग्राम अकाउंट से पैसा कमाते हैं और उन्होंने उसे हैक कर लिया है।”

रितेश मुझे बर्बाद करना चाहते हैं
राखी के बॉयफ्रेंड आदिल ने कहा कि वे उसके सोशल मीडिया अकाउंट्स लॉग इन करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन कुछ नहीं हो पा रहा है। उन्होंने कहा कि “हमने एक प्रमाणित पासवर्ड जोड़कर इसे बदलने की कोशिश की, लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है क्योंकि उसने अपने जीमेल में अपनी आईडी जोड़ ली है। इसलिए हम लॉगिन करने में असमर्थ हैं। सभी पासवर्ड और ओटीपी उसके पास जा रहे हैं। वह अपने गूगल पे या फोन पे को भी एक्सेस नहीं कर सकती है।” राखी ने खुलासा किया कि रितेश ने उनके कॉल लेना बंद कर दिया है और मेरे मेसेज का जवाब नहीं दे रहा है। मैं अनुरोध कर रही हूं कि मुझे परेशान न करें, लेकिन वह कर रहे हैं क्योंकि मैं अब आदिल के साथ हूं। वह मेरे अकाउंट से कलर्स टीवी के बारे में गंदी चीजें लिख रहा है। वह चाहता है कि मैं चैनल द्वारा बैन कर दी जाउं और सलमान खान भाई के साथ मेरे रिश्ते ख़राब हो जाए।
आज मैं आदिल के साथ हूं इसलिए वह हमसे जलन करता है
उन्होंने आगे खुलासा किया कि रितेश उसे धमकी दे रहा है कि वह उसकी जिंदगी तबाह कर देगा और उसके खिलाफ बिहार की अदालत में 10 मामले दर्ज करेगा। एक्ट्रेस ने कहा, “जब से मैं आदिल के साथ थी, तब से वह मुझे परेशान कर रहा है। उसने मुझे धोखा दिया और मेरे साथ शादी के बंधन में बंधने से पहले से ही शादीशुदा था। मैं बिग बॉस में गई और उसकी पूरी कहानी सामने आई। मैंने फिर भी उसे माफ कर दिया। और उसके खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं किया। मैंने कुछ नहीं किया। आज मैं आदिल के साथ हूं इसलिए वह हमसे जलन करता है।” एक्ट्रेस ने कहा, “उसके साथ मेरी शादी लीगल नहीं थी और इसलिए मैंने कोई कम्प्लेन नहीं की। मैं पुलिस स्टेशन आयी हूं क्योंकि वह बदला लेने के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। मेरे घर पर जो नौकरानी थी, उसने उसे हायर कर रखा था और वह हमेशा उसे फोन करता था और मेरे बारे में पूछताछ करता था। मैं बस यही चाहती हूं कि वह मुझे अकेला छोड़ दे।”
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author