May 28, 2022

IPL 2022: मुकाबलों के दौरान ये भारतीय खिलाड़ी हुए हैं चोटिल, जानें किन आईपीएल टीमों को लगा झटका

wp-header-logo-237.png

खेल। आईपीएल (IPL) सीजन 15 के लीग मुकाबलों की समाप्ति होने वाली है। ऐसे में सभी टीमें प्लेऑफ की दौड़ में शामिल होने के लिए लीग मुकाबलों में दमखम दिखा रही हैं। बता दें कि, गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) ने तो लखनऊ को हराकर प्लेऑफ में क्वालिफाई कर लिया था। जबकि बाकी टीमें शानदार प्रदर्शन करने के बाद ही इस दौड़ में शामिल हो पाएंगी। लेकिन इस सीजन की समाप्ति से पहले ही कुछ टीमों को बड़े झटके लगे हैं। इस दौरान कई टीमों के खिलाफी चोटिल हो जाने की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। आइए जानें कौन से हैं वो खिलाड़ी।

1. रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja)

जडेजा को सीएसके ने इस आईपीएल 2022 के लिए 16 करोड़ रुपये दिए। जबकि पिछले सीजन में उन्हें चेन्नई ने सिर्फ 7 करोड़ रुपये खरीदा था। जडेजा की तरफ से अब तक इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन देखने को नहीं मिला। वे 4 मई को आरसीनी के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। जिसके बाद उन्हें अब इस सीजन के बाकि बचे मुकाबलों से बाहर कर दिया गया है।

2. दीपक चाहर (Deepak Chahar)

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर चेन्नई ने स्टार तेज दीपक चाहर हैं। इस बार की नीलामी के दौरान दीपक को चेन्नई सुपर किंग्स ने 14 करोड़ की बड़ी रकम में खरीद कर फिर से टीम में शामिल किया था। लेकिन आईपीएल की शुरुआत से पहले ही वह चोटिल हो गए और इस आईपीएल से बाहर भी हो गए थे।

3. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav)

मुंबई टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव चोटिल होने से पहले बेहद शानदार फॉर्म में चल रहे थे। उन्होंने मुंबई के लिए इस सीजन में कुछ मैचों में शानदार बल्लेबाजी की थी। मुंबई ने इस बार की नीलामी से पहले ही सूर्यकुमार यादव को 8 करोड़ रुपये देकर रिटेन कर लिया था। लेकिन वह हाल ही में फिर से चोटिल होने के कारण इस टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source