May 28, 2022

सलमान के इस जेस्चर की मुरीद हुई बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत, क्या मिट चुकी हैं सालों पुरानी तनातनी

wp-header-logo-246.png

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी आगामी एक्शन फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) की रिलीज के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और दिव्या दत्ता (Divya Dutta) भी हैं। एक्ट्रेस फिलहाल फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। सोशल मीडिया पर भी कंगना के इस फिल्म के ट्रेलर को काफी सराहा जा रहा है और फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस लिस्ट में अब एक नाम बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) का भी जुड़ गया है जिन्हें फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आया है। जी हां, आप चौंक गए होंगे लेकिन यही सच्चाई है। इससे तो यही लग रहा है कि सालों से चली आ रही दूरियां अब खत्म हो रही है।
Wishing team #Dhaakad the very best #KanganaRanaut @rampalarjun #SohelMaklaihttps://t.co/zqjgHNzPfe
सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर कंगना कि फिल्म का ट्रेलर साझा किया और ‘धाकड़’ की पूरी टीम को शुभकामनाएं दीं। वहीं लगता है कि कंगना भी सलमान के इस स्वीट जेस्चर की मुरीद हो गई और उन्हें अपना ‘दबंग हीरो’ कहा।
कंगना ने यह भी कहा कि वह अब कभी नहीं कहेंगी कि वह इस उद्योग में अकेली हैं। ट्रेलर को ट्विटर पर साझा करते हुए, खान ने लिखा, “टीम को बधाई #धाकड़ द वेरी बेस्ट।” इसका जवाब देते हुए कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सलमान का शुक्रिया अदा करते हुए एक पोस्ट शेयर किया। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘थैंक्यू माय दबंग हीरो हार्ट ऑफ गोल्ड। मैं फिर कभी नहीं बोलूंगी कि मैं इस उद्योग में अकेली हूं … पूरी धाकड़ टीम की ओर से धन्यवाद।”

गौरतलब है कि कंगना रनौत को हाल ही में सलमान खान की बहन अर्पिता खान की स्टार-स्टडेड ईद पार्टी में देखा गया था। इस बीच, हाल ही में कंगना ने कहा था कि बॉलीवुड सेलेब्स उनकी काम की प्रशंसा नहीं करते हैं क्योंकि वे मेरे से इन्सेक्युर हैं। रजनीश घई द्वारा निर्देशित धाकड़ की बात करें तो फिल्म में कंगना एजेंट अग्नि की भूमिका में दिखाई देंगी। यह फिल्म 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source