May 28, 2022

शादी के 24 साल बाद सलमान के भाई सोहेल खान की पत्नी ने मांगा तलाक, टूटे रिश्ते से खत्म हुई लव मैरिज

wp-header-logo-247.png

बॉलीवुड के पॉपुलर खान फैमिली एक बार फिर चर्चा में हैं और इस खानदान से एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है। अरबाज खान (Arbaaz Khan) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के अलग होने के बाद एक और खान तलाक की अर्जी दे चुके हैं। इस बार सोहेल खान (Sohail Khan) और उनकी पत्नी सीमा सचदेव खान (Seema Khan) की शादी टूटती नजर आ रही है और उन्होंने तलाक के लिए अर्जी भी दे दी है। दरअसल कपल को मुंबई में फैमिली कोर्ट के बाहर स्पॉट किया गया।
A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)
वहीं एक रिपोर्ट ने फैमिली कोर्ट के एक सूत्र के हवाले से खुलासा किया, “सोहेल खान और सीमा सचदेव आज कोर्ट में मौजूद थे। उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दी है। दोनों इस दौरान काफी फ्रेंडली नजर आ रहे थे।” सोहेल और सीमा ने 1998 में शादी की और वे दो बच्चों निर्वाण और योहन के पेरेंट्स हैं। पहले भी कई रिपोर्टों में कहा गया था कि ये कपल तलाक ले रहे हैं और साथ नहीं रह रहे हैं। वहीं कपल के बच्चे दोनों के घर के बीच हैं। वहीं खबर यह भी थी कि सलमान खान (Salman Khan) मतभेदों को सुलझाने के लिए अपने भाई के घर गए थे।

बता दें कि दोनों की शादी काफी सुर्ख़ियों में रही थी। उनकी लव स्टोरी भी काफी फ़िल्मी थी और खबर है कि सोहेल को सीमा से पहली नजर में प्यार हो गया था। दोनों ने भाग के शादी की और आधी रात को मौलवी को किडनैप कर लाया गया। दोनों ने आनन-फानन में शादी की और अब 24 साल बाद कपल एक दूसरे से अलग हो रहे हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source