May 25, 2022

महेश बाबू के बॉलीवुड वाले विवादित बयान को मिला कंगना का सपोर्ट, बोलीं- 'वाकई अफोर्ड नहीं…'

wp-header-logo-248.png

बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बयानों के लिए पॉपुलर हैं। वह किसी भी मुद्दे पर बेबाक राय रखती हैं । वहीं कंगना बॉलीवुड को टारगेट करने का एक मौक़ा नहीं छोड़ती हैं। इस बीच तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) बॉलीवुड पर दिए अपने विवादित बयान को लेकर चर्चा में हैं। एक्टर को सोशल मीडिया पर काफी टारगेट किया जा रहा है वहीं सेलेब्स भी अपनी बात रख रहे हैं। जब मुद्दा इतना बड़ा हो तो ऐसा हो सकता है कि कंगना उस पर अपनी राय न दे। जी हां, अब बॉलीवुड क्वीन महेश बाबू के सपोर्ट में सामने आई हैं।
महेश बाबू सही थे कि बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता
एक्ट्रेस ने कहा कि यह सच है कि बॉलीवुड उन्हें वाकई अफोर्ड नहीं कर सकता। कंगना ने कहा कि साउथ सुपरस्टार ने केवल अपने इंडस्ट्री के प्रति सम्मान दिखाया और उनकी टिप्पणी को विवाद नहीं बनाया जाना चाहिए। फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) के ट्रेलर लॉन्च पर महेश बाबू के बयान पर कंगना ने कहा, “वह ( महेश बाबू) सही थे कि बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता, मैं इससे सहमत हूं। मैं जानती हूं कि कई फिल्म निर्माताओं ने उनसे संपर्क किया है।”
यह है पूरा मामला
बता दें कि हैदराबाद में एक प्रमोशनल इवेंट में की गई तेलुगु स्टार की टिप्पणियों ने सोशल मीडिया पर विवाद खड़ा कर दिया। इस कार्यक्रम में उन्होंने कहा था, “मैं अहंकारी लग सकता हूं, मुझे बॉलीवुड में बहुत सारे ऑफर्स मिले। लेकिन मुझे लगता है कि वे मुझे अफोर्ड नहीं कर सकते। मैं अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता। तेलुगू सिनेमा में मुझे यहां जो स्टारडम और प्यार मिला है, मैंने कभी दूसरी इंडस्ट्री में जाने के बारे में नहीं सोचा था। अभिनेता ने बाद में स्पष्ट किया कि वह सभी भाषाओं का सम्मान करते हैं लेकिन तेलुगु सिनेमा में वह खुश हैं।
महेश बाबू केवल सच्चाई बता रहे थे
कंगना रनौत ने कहा कि महेश बाबू केवल सच्चाई बता रहे थे। उन्होंने एक समय में अकेले तेलुगु इंडस्ट्री को भारत में नंबर वन फिल्म इंडस्ट्री बना दिया है। अब, बॉलीवुड निश्चित रूप से उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता। मुझे समझ नहीं आता कि इसे एक विवाद क्यों बनाया जा रहा है। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि “हम इस बात से इनकार नहीं कर सकते हैं कि पिछले 10-15 वर्षों में तेलुगु फिल्मों का काफी विकास हुआ है … उन्हें एक थाली में कुछ भी नहीं मिला। हमें उनसे बहुत कुछ सीखना है।”
देश में कई भाषाएं हैं और वे सभी महत्वपूर्ण हैं
अभिनेत्री ने कहा कि वह दो इंडस्ट्री के बीच भाषा विभाजन के बारे में फिर से नहीं बोलना चाहती क्योंकि इस “देश में कई भाषाएं हैं और वे सभी महत्वपूर्ण हैं। कोई भी भाषा दूसरी से बड़ी या छोटी नहीं है।” बता दें कि अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता अभिनीत ‘धाकड़’ 20 मई को रिलीज होगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source