May 28, 2022

पैरेंट्स बनने वाले है KatVick! शादी के 6 महीने बाद कटरीना के प्रेगनेंट होने की गुड न्यूज से फैंस हैरान

wp-header-logo-249.png

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने पिछले साल दिसंबर में राजस्थान में एक इंटिमेट सेरेमनी में शादी की थी। तब से कपल लगातार अपने पर्सोनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं और क्वालिटी टाइम में जमकर रोमांस करते नजर आ रहे हैं। वहीं कुछ समय से बॉलीवुड के गलियारों में यह चर्चा जोरों पर है कि कैटरीना प्रेग्नेंट है। अटकलें यह लगाई जा रही है कि कपल जल्द ही अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं क्योंकि एक्ट्रेस महीने की प्रेग्नेंट (Katrina Kaif pregnant) है।
A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)
इस बात में कोई दोराय नहीं है कि कैटरीना कैफ को बच्चों का बहुत शौक है और वह अक्सर मीडिया में अपनी शादी के बाद बच्चे पैदा करने की बात कह चुकी हैं। वहीं इंडिया में जहां एक्ट्रेस की प्रेग्नेंस की खबर तहलका मचा रखी है वहीं कपल फिलहाल अमेरिका में हॉलिडे एन्जॉय कर रहे हैं। वहीं इस बारे में ताजा जानकारी मिली है जब कैटरीना की टीम से संपर्क किया गया। जब टीम से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस खबर को पूरी तरह खारिज कर दिया और कहा कि फिलहाल कैटरीना अपने न्यूली मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं और अपने करियर पर फोकस कर रही हैं।
A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)
वहीं इससे पहले खबर थी कि “कैटरीना बच्चे की उम्मीद कर रही है और वह विक्की कौशल के साथ अपने जीवन के सबसे अच्छे दौर में है। प्रेग्नेंसी के बीच उनके काम में बाधा नहीं आ रही है। कई बार उनकी सेहत और मूड को ध्यान में रखते हुए उनका शेड्यूल बदल जाता है। कैटरीना फिलहाल ‘मेरी क्रिसमस’ की शूटिंग कर रही हैं और इस समय का आनंद ले रही हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ ‘मेरी क्रिसमस’, ‘टाइगर 3’ और ‘फोन भूत’ में नजर आएंगी, जबकि विक्की कौशल वाईआरएफ फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ और ‘रौला’ में बिजी हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source