July 1, 2022

Video Viral: सुपरमैन की तरह उड़ते नजर आए अंबाती रायडू, लपका सीजन का बेस्ट कैच

wp-header-logo-265.png

आईपीएल का 15वां सीजन (IPL 15) दिन प्रतिदिन रोमांचक होता जा रहा है। मंगलवार को आरसीबी और सीएसके (CSK vs RCB) के बीच मुकाबला हुआ जिसमें चर्चा का विषय बने चेन्नई सुपर के किंग्स (Chennai Super Kings) के 36वर्षीय खिलाड़ी अंबाती रायडू (Ambati Rayudu)। दरअसल उन्होंने इस दौरान एक हैरतअंगेज कैच लपककर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया, फिर क्या उन्हें इंटरनेट की दुनिया में ‘उड़ता रायडू’ कहा जा रहा है।
रायडू ने लपका हैरतअंगेज कैच
बता दें कि जब आरसीबी की पारी खेली जा रही थी तो 16वें ओवर के दौरान क्रीज पर आकाशदीप थे तो उन्हें गेंदबाजी कर रहे थे रविंद्र जडेजा। आकाशदीप को रवींद्र जडेजा ने गेंद डाली जिस पर क्रीज पर मौजूद आकाशदीप ने एक शॉट खेला लेकिन गेंद बल्ले पर ठीक से नहीं लगी और कुछ देर हवा में उठ गई, तभी वहां फिल्डिंग पर मौजूद रायडू ने बड़ी फूर्ति के साथ हवा में डाइव लागई और कैच लपक लिया।
Ambati Rayudu Just took the catch of the season #Rayudu #CSKvsRCB #IPL2022 #Cskforever @roydoaumbeti pic.twitter.com/ukI9ynwBXK
रायडू ने जब कैच लपका तो टीम के साथ वो खुद भी हैरत में थे, वहीं कैच के बाद मैदान पर सभी खिलाड़ी मैदान पर ठहाके लगाते नजर आए। रायडू का ये बेहतरीन कैच ‘सीजन का बेस्ट’ कैच है। सोशल मीडिया पर रायडू के कैच से जुड़े कई ट्वीट वायरल हो रहे हैं।
Flying Ambati Rayudu, crazy catch. pic.twitter.com/TgCut4PVQy
Flying Rayudu, What a Catch

???? – Disney+Hotstar#IPL2022 #IPL #CSKvRCB #CSK pic.twitter.com/gS4GdMKgjT
दोनों टीमों के बीच मुकाबले का हाल

टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी चेन्नई की टीम की शुरुआत खराब रही, 6.4 ओवर में 36 रन पर ही उसने 2 विकेट गंवा दिए। इस दौरान रॉबिन उथप्पा ने 88 तो शिवम दुबे ने 95 रन बनाकर महज 74 गेंदों पर 165 रनों की अहम साझेदारी की और टीम को 200 के स्कोर के पार पहुंचाया। फिर 217 रनों के टारगेट को चेज करने उतरी आरसीबी ने 50 रन ही बनाए थे कि अपने शीर्ष ऑर्डर के बल्लेबाजों को खो दिया। लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद भी आरसीबी को 23 रनों से हार का सामना करना पड़ा।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source