August 9, 2022

IPL 2022: सनराइजर्स हैदराबाद को हुआ बड़ा नुकसान, Washington Sundar हुए…

wp-header-logo-254.png

खेल। सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने टूर्नामेंट में जीत की लय पकड़ी ही थी। लेकिन उससे पहले टीम को बड़ा झटका लग गया। हैदराबाद के कोच टॉम मूडी ने कहा कि, वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) के हाथ में चोट लगने के कारण वह कम से कम अगले दो मुकाबलों तक टीम से दूर रहेंगे। सोमवार यानी कल गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के खिलाफ खेले गए मुकाबले के दौरान वॉशिंगटन सुंदर के हाथ में चोट लग गई और इस दौरान वह अपने 4 ओवर भी नहीं डाल पाए। वॉशिंगटन सुंदर ने अपने स्पेल के 4 में से 3 ओवर में सिर्फ 14 रन खर्च किए। लेकिन इस दौरान उन्हें कोई विकेट नहीं मिल पाया।

हैदराबाद को लगा बड़ा झटका

सोमवार रात को हुए मुकाबले में सनराइजर्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए गुजरात को 8 विकेट से रौंदा था। हैदराबाद के कोच टॉम मूडी (Tom Moody) ने मुकाबले के बाद बताया कि, वाशिंगटन सुंदर के दाएं हाथ में मुकाबले के दौरान चोट लगी है। हम अगले दो से तीन दिन तक वाशिंगटन सुंदर की चोट की देख रेख रखनी पड़ेगी। उम्मीद है कि सुंदर जल्द ही ठीक हो जाएंगे। क्योंकि उनके ज्यादा चोट नहीं आई। उम्मीद है कि इसे ठीक होने में एक हफ्ते के आसपास का समय भी लग सकता है।

वॉशिंगटन सुंदर 2 मुकाबलों से हो सकते हैं बाहर

सनराइजर्स हैदराबाद को अपने अगले दो मुकाबलों में वाशिंगटन सुंदर की जगह किसी और खिलाड़ी को टीम में शामिल करना पड़ सकता है। क्योंकि सुंदर अभी चोटिल हैं। ऐसे में टीम को बड़ी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ेगा। सुंदर बल्ले और गेंद दोनों से ही कमाल का प्रदर्शन करते हैं। बता दें कि, हैदराबाद ने अब टूर्नामेंट में जीत की लय पकड़ ली है। हाल ही में लगातार 2 मुकाबलों में टीम ने अपना दमखम दिखाते हुए 2 मुकाबले जीते हैं।
Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author