August 8, 2022

जब कॉलेज के दिनों में 'गुंडा' हुआ करते थे बॉलीवुड के सिंघम, दो बार खा चुके हैं जेल की हवा

wp-header-logo-266.png

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रनवे 34’ (Runway 34) को लेकर सुर्खियों में हैं। आज इंडस्ट्री में अजय सफल अभिनेताओं में से एक हैं। एक्टर यूं तो सफलता के शिखर पर हैं लेकिन अजय अतीत में कई विवादों में घिरे रहे हैं और उनमें से अभिनेता का जेल जाना भी शामिल है। जी हां, हाल ही में ऐसी खबरें आ रही थीं कि अजय को एक बार नहीं बल्कि दो बार जेल भेजा गया है। हालांकि जब अजय देवगन से इस घटना के बारे में पूछा गया तो एक्टर ने विनम्रता से अपने अतीत के बारे में बात करने से इनकार कर दिया।
मस्तीखोर थे अजय देवगन
A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)
अजय ने कहा, “ठीक है, हमें इस बारे में बात नहीं करनी चाहिए। मैं इस सब के बारे में पहले भी कह सकता था लेकिन अब मेरी एक बेहतर छवि है, तो चलिए इसे बनाए रखते हैं। हम सभी ने टीनेज में बहुत अटपटी चीजें की हैं, हर कोई करता है। पर उस समय, कानून और मीडिया सहित, चीजें बहुत अलग थी जो अब नहीं है। हम बहुत सी चीजों से दूर हो गए हैं,। हमने बहुत मज़ा किया है, जो अब लोग नहीं कर सकते।”

पिता की चुराई थी बंदूक
अजय ने एक एक्शन डायरेक्टर के बेटे के रूप में संबोधित किए जाने की भी बात की। उन्होंने कहा, “मेरे सामने नहीं, लेकिन मेरी पीठ पीछे लोग कहते थे, ‘उसके पास लुक नहीं है, एक एक्शन डायरेक्टर का बेटा, स्टार कैसे बन सकता है …’ लेकिन मैं काम करता रहा।” वहीं इससे पहले भी अजय ने बताया था कि वह कॉलेज के दिनों में बहुत मस्तीखोर थे। एक्टर ने कहा था कि यंग ऐज में वे कॉलेज के गुंडे थे। वह दो बार जेल भी जा चुके हैं और उन्होंने अपने पिता की बंदूक भी चुराई थी।
वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म ‘रनवे 34’ ईद के मौके पर 29 अप्रैल को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। खुद अजय देवगन द्वारा निर्देशित और निर्मित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह और बोमन ईरानी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author